मुख्यमंत्री केजरीवाल के साथ जेल में हुआ दुर्व्यवहार? भगवंत मान की आंखों में आए आंसू

ज़रूर पढ़ें

आप नेता संजय सिंह ने कहा कि तिहाड़ जेल के अंदर मुख्यमंत्री केजरीवाल को प्रताड़ित किया जा रहा है. पंजाब के सीएम भगवंत मान उनकी हालत देख भावुक हो गए

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में केंद्र पर आरोप लगाया कि वह मुख्यमंत्री केजरीवाल के साथ अमानवीय व्यवहार कर रही है.

- Advertisement -

संजय सिंह ने कहा कि तिहाड़ जेल के अंदर मुख्यमंत्री केजरीवाल को प्रताड़ित किया जा रहा है. केंद्र सरकार द्वारा आम आदमी पार्टी के नेताओं को अपमानित किया जा रहा है. AAP ने दावा किया कि भाजपा सरकार उनका मनोबल तोड़ना चाहती है पर वह टूटेंगे नहीं.

केजरीवाल ने भेजा संदेश

संजय सिंह ने प्रेस वार्ता में बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ जेल में आत*कवादियों जैसा दूर व्यवहार किया जा रहा है जहां, आम आदमी पार्टी इससे काफी आहत है. आप नेता ने बताया कि, मुख्यमंत्री ने देश की जनता के नाम एक संदेश भेजा है.

इस संदेश में दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी नफरत और बदले की भावना से पीड़ित हो गई है. जेल में उनके साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है. संदेश में लिखा गया कि केजरीवाल से मिलने पहुंचे उनके परिवार और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ उनकी मुलाकात शीशे के दीवार के आर-पार हुई जबकि उनके अधिकार को छिना जा रहा है.

- Advertisement -

भगवंत मान हुए भावुक

संजय सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सोमवार को भगवंत मान ने बताया कि उनके सीएम केजरीवाल से मुलाकात कराई गई. सीएम मान के मुताबिक अरविंद केजरीवाल से मिलने पहुंचने के बाद वह काफी भावुक हो गए क्योंकि केजरीवाल के साथ गलत व्यवहार किया जा रहा है.

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि, यह पीएम और भाजपा के लिए शर्म की बात है जहां प्रधानमंत्री अपने इंसानियत को मार रहे हैं. यहां AAP ने कहा कि यह एक तानाशाही रवैया है लेकिन इससे अरविंद केजरीवाल की तोड़ने की मंशा कभी कामयाब नहीं होगी, AAP टूटेगी नहीं और ना झुकेगी.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...