CM केजरीवाल से तिहाड़ जेल में पत्नी सुनीता कैसे मिल रही हैं? संजय सिंह का खुलासा

ज़रूर पढ़ें

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सीएम अरविंद केजरीवाल को जेल में मिले अधिकारों में कटौती करने का दावा किया है. उन्होंने कहा कि इसके पीछे मोदी सरकार है

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के पीछे आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार पर साजिश का आरोप लगाया. हालांकि अब AAP मोदी सरकार पर सीएम केजरीवाल को जेल में प्रताड़ित करने का भी आरोप लगा रही है. आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सीएम अरविंद केजरीवाल को जेल में मिले अधिकारों में कटौती करने का दावा किया है.

- Advertisement -

CM केजरीवाल को तिहाड़ में नहीं दिए जा रहे कानूनी अधिकार

आम आदमी पार्टी मुख्यालय में संजय सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल को कांच की दीवार के आर पार से मिलने की अनुमति दी जा रही है.

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी ऐसे ही मुलाकात कर पाएंगे. यह सरासर गलत है संजय सिंह ने कहा कि जेल के नियम 602 और 605 कहता है कि किसी से भी मुलाकात आमने-सामने किया जा सकता है पर ऐसा नहीं हो रहा है.

जेल प्रशासन केजरीवाल से नहीं मिलने दे रहा?

प्रेस वार्ता के दौरान संजय सिंह ने कहा कि मुझे और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को केजरीवाल से मुलाकात करने के लिए टोकन दिए गए थे लेकिन बाद में जेल प्रशासन ने उसे रद्द कर दिया. आप नेता ने कहा कि जेल प्रशासन ने सुरक्षा का हवाला देकर हमारी मुलाकात कैंसिल कर दी है. ऐसे में अब सिर्फ पंजाब के मुख्यमंत्री ही सीएम केजरीवाल से मिल सकेंगे.

- Advertisement -

AAP के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय सिंह ने कहा कि मोदी सरकार तानाशाही कर रही है. वो मुख्यमंत्री केजरीवाल का मनोबल तोड़ने की कोशिश कर रही है लेकिन उनके अत्याचार और अहंकार का जवाब जनता वोट से देगी.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...