आम आदमी पार्टी को मिला ट्रांसजेंडर विंग का साथ, कैंपेन सॉन्ग के रोक पर विरोध  

ज़रूर पढ़ें

आम आदमी पार्टी के हाल ही में लॉन्च हुए कैंपेन सॉन्ग पर चुनाव आयोग के रोक लगाने के बाद AAP विधायक दिलीप पांडे और पार्षद बॉबी किन्नर ने सोमवार को विरोध प्रदर्शन किया

आम आदमी पार्टी ने सोमवार को दिल्ली गेट पर ‘जेल का जवाब वोट से’ कैंपेन का आयोजन किया. कैंपेन का नेतृत्व तिमारपुर से आप विधायक दिलीप पांडे ने किया. इस दौरान उनके साथ पार्षद बॉबी किन्नर भी मौजूद थी. आम आदमी पार्टी के इस कैंपेन के दौरान भारी संख्या में ट्रांसजेंडर समाज में हिस्सा लिया. विरोध प्रदर्शन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. AAP ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके इशारे पर कैम्पेन सॉन्ग पर रोक लगा दिया गया है. 

- Advertisement -

ट्रांसजेंडर विंग ने पहने AAP की टोपी

दिल्ली गेट पर AAP पार्षद बॉबी किन्नर ने ‘जेल का जवाब वोट से’ कैंपेन के दौरान लोगों से आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील की. यही नहीं रैली के दौरान भारी संख्या में जुटे ट्रांसजेंडर्स ने आम आदमी पार्टी की टोपी पहनी थी जबकि ‘जेल का जवाब वोट से’ का नारा लिखे हुए टी-शर्ट में नजर आ रहे थे. 

भाजपा पर खूब बरसे आप विधायक

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर विधायक दिलीप पांडे ने कहां की दो चरणों के मतदान के बाद रुझान सामने आ गए हैं जहां बीजेपी लूज करती नजर आ रही है. आप विधायक ने कहा कि इस बार देश की जनता जेल का जवाब वोट से देगी।

कैंपेन सॉन्ग पर घमासान

आप विधायक ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी का कैंपेन सॉन्ग पर रोक लगा दी गई है. यह सब बीजेपी के इशारों पर किया गया. यह दिखाता है कि भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव में अपनी हार स्वीकार कर चुकी है. बीजेपी पर गुंडागर्दी और तानाशाही का आरोप लगाते हुए दिलीप पांडे ने कहा कि हार के डर से बीजेपी बौखला गई है.

- Advertisement -

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले आप के कैंपेन सॉन्ग पर प्रोग्राम कोड के उल्लंघन का हवाला देते हुए चुनाव आयोग ने रोक लगा दी है. 

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...