OTT की ये 4 फिल्में बदल सकती है आपकी जिंदगी, देखकर बढ़ जायेगा कॉन्फिडेंस

ज़रूर पढ़ें

क्या आप OTT पर ऐसी फिल्मों की तलाश में है जो आपके कॉन्फिडेंस को बढाए. तो आइये आपको टॉप-4 फिल्मों के नाम बताते हैं जिसे आप बारबार देखना चाहेंगे

OTT पर दुनियाभर के कंटेंट मिल जाते हैं. ओवर द टॉप कहे जाने वाले OTT ने दर्शकों के लिए एक से बढ़कर एक फिल्मों का भंडार दिया है. ऐसे में क्या आप OTT पर ऐसी फिल्मों की तलाश में है जो आपके कॉन्फिडेंस को बढाए. तो आइये आपको टॉप-4 फिल्मों के नाम बताते हैं जिसे आप बारबार देखना चाहेंगे.

- Advertisement -

दंगल (Amazon Prime)

आमिर खान की फिल्म दंगल 2016 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई है. फिल्म की कहानी लोगों को इतना पसंद आया की फिल्म ने 2000 करोड़ से ज्यादा का कलेकशन कर लिया.

स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित आप इस फिल्म में एक पिता के अपनी बेटियों के लिए किये गए संघर्ष दिखाए गए हैं. इस फिल्म में दिखाए परिस्थतियों से आप भी बहुत कुछ सीखेंगे.

हिचकी (Amazon Prime)

रानी मुखर्जी ने हिचकी फिल्म में एक बेहतरीन अभिनय किया था जो रोल को पूरा जस्टिफाई करता है. 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म में एक ऐसी टीचर की कहानी है जो अपनी कमजोरी को अपनी ताकत बनाती है.

- Advertisement -

आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा द्वारा निर्मित ये फिल्म जीने का नजरिया बदल सकता है.

इंग्लिश-विंग्लिश (Jio Cinema)

2012 में रिलीज हुई इंग्लिश विंग्लिश में श्री देवी ने इसमें एक ऐसी महिला रोल निभाया है जो सबके लिए इंस्पिरेशन बन जाती है. घर की जिम्मेदारियों के बीच एक महिला अपनी पहचान बनाती है जिसका अपने परिवार में मजाक बनता है.

15 साल के लंबे ब्रेक के बाद श्री देवी ने शानदार कमबैक किया था.

दसवीं (Netflix)

अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं एक सामाजिक कॉमेडी फिल्म है. हालांकि इस फिल्म में कॉमेडी के जरिए ही दर्शकों को सन्देश दिया है कि पढ़ाई और कामयाबी की कोई उम्र नहीं होती है.

इस फिल्म में एक अक्षिशित राजनीतिज्ञ जेल में रहकर 10वीं पास करता है. इसके साथ ही कई ड्रामें का मिक्सचर है जो दर्शकों को काफी पसंद आता है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...