दीपिका पादुकोण फिल्मों को कहेंगी अलविदा? पिता बन रहे रणवीर भी देंगे साथ

ज़रूर पढ़ें

दीपिका पादुकोण मां बनने के बाद अब मैटरनिटी लिव लेंगे की तैयारी में हैं जहाँ रणवीर सिंह भी एक्ट्रेस का साथ देंगे. हालांकि फैंस कयास लगा रहे हैं कि क्या दीपिका मां बनने के बाद फिल्मों से दूरी बना लेंगी?

दीपिका पादुकोण-रणबीर कपूर 6 साल बाद माता पिता बनने जा रहे हैं. 2018 में बॉलीवुड के इस सुपरहिट जोड़ी की शादी इटली के लेक कोमो में हुई थी. ऐसे में बीते 29 फरवरी को 2024 को अनाउंस किया गया की दीपिका मां बनने वाली हैं. इस बीच अब खबरें हैं कि दीपिका और रणवीर मैटरनिटी लिव लेंगे. हालांकि फैंस कयास लगा रहे हैं कि क्या दीपिका मां बनने के बाद फिल्मों से दूरी बना लेंगी?

- Advertisement -

दीपिका-रणबीर फिल्मों से लेंगे ब्रेक!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने सभी प्रोजेक्ट्स पर जल्द खत्म करने की तैयारी में हैं. इसके अलावा एक्टर रणवीर सिंह भी लंबा ब्रेक प्लान कर रहे हैं. ऐसे में खबरों की माने तो रणवीर डॉन 3, शक्तिमान होने तक किसी प्रोजेक्ट को हाथ नहीं लगाएंगे। वो अपने होने वाले बच्चे के लिए दीपिका का साथ देना चाहते हैं.

क्या फिल्मों से दूरी बनाएंगी दीपिका?

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्मों का इंतजार उनके फैंस बेशब्री से करते हैं. ऐसे में दीपिका भी हर फिल्म में अपने शानदार अभिनय से चार चाँद लगा देती हैं. हालांकि जबसे अभिनेत्री के मां बनने की खबर सामने आई है फैंस ये सवाल पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या दीपिका बॉलीवुड से ब्रेक ले लेंगी. बता दें कि दीपिका सिर्फ मैटरनिटी लिव पर ही जाएंगी. उसके बाद दीपिका वापस फिल्मों में दर्शकों के लिए बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम करेंगी.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...