‘हे बेबी’ की क्यूट एंजेल के लिए एक्टर ने दी कुर्बानी, जुआना को पहचानना हुआ मुश्किल

ज़रूर पढ़ें

‘हे बेबी’ फिल्म के लीड एक्टर ने क्यूट एंजेल से जुड़ा एक खुलासा किया था. वहीं अब बाल कलाकार जुआना की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है

‘हे बेबी’ फिल्म की क्यूट एंजेल किसे नहीं याद है. साल 2007 में आई इस फिल्म में एंजेल की क्यूटनेस और मासूमियत ने खूब तारीफें बटोरी थी. अक्षय कुमार रितेश देशमुख और फरदीन खान और विद्या बालन स्टारर इस फिल्म ने दर्शकों का खूब मनोरंजन भी किया था. इस फिल्म के जरिए क्यूट एंजेल उर्फ जुआना संघवी ने पूरी लाइमलाइट लूट ली थी. फिल्म के लीड एक्टर ने बाल कलाकार को लेकर एक खुलासा भी किया है. इस बीच अब एक बार फिर क्यूट एंजेल अपनी लेटेस्ट तस्वीर की वजह से वायरल हो रही है. इसमें वो काफी बड़ी दिख रही हैं.

- Advertisement -

एंजेल ने लुटा सबका दिल

साजिद खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट कमाई की थी. बता दे कि यह अमेरिकी फिल्म ‘3 मैन एंड ए बेबी’ पर आधारित फिल्म है. ‘हे बेबी’ फिल्म में एंजेल उर्फ जुआना संघवी के एक्सप्रेशंस और उसके हर एक मोमेंट को दर्शकों ने खूब एंजॉय किया। बता दे की जुआना की एक तस्वीर इन दिनों खूब वायरल हो रही है जिसमें वह काफी बड़ी दिखाई दे रही हैं. वो तस्वीर में अपनी फ्रेंड्स के साथ खूब प्यार लुटा रही हैं. फैंस उनकी फिल्मों में वापसी करने के लिए भी डिमांड कर रहे हैं.

हीरो ने डिंपल गर्ल के लिए दी कुर्बानी

हे बेबी की एंजेल उर्फ जुआना संघवी अब 20 साल की हो चुकी है. बता दे की फिल्म के लीड हीरो में से एक फरदीन खान ने साल 2022 में एक खुलासा किया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पुराना फोटो शेयर किया था इस दौरान एक्टर ने बताया कि छोटी सी जुआना संघवी के साथ जब उन्होंने सीन किया उसके बाद वह स्मोकिंग से दूर हो गए थे.

Makeup Tips: सुहाना खान का मेकअप टिप्स आपकी खूबसूरती को करेगा इनहैंस! (hcnnews.in)

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...