सुहाना खान का मेकअप टिप्स आपकी खूबसूरती को करेगा इनहैंस, चेहरे की चमक बढ़ेगी  

ज़रूर पढ़ें

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान को लेकर कई बार चर्चा होती है कि उनका मेकअप माइल्ड के साथ इतना खूबसूरत कैसे लगता है? आईए जानते हैं एक्ट्रेस का वायरल मेकअप टिप्स 

शाहरुख खान बॉलीवुड के उन सुपरस्टार में शामिल है जो अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी इंटरनेट पर खूब वायरल हैं. पिता के नक्सेकदम पर चलकर एक्ट्रेस ने अब तक खूब लाइन लाइट बटोरी है. बता दें की सुहाना खान को हाल ही में लक्स का न्यू ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. ऐसे में हर किसी का ध्यान उनके मेकअप पर गया. पर्पल कलर की ड्रेस और लाइट मेकअप में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थी. वहीं कई बार चर्चा होती है कि सुहाना खान का मेकअप टिप्स क्या है?

- Advertisement -

आईए जानते हैं एक्ट्रेस के मेकअप का तरीका जो आपको भी खूबसूरत बना सकता है.

  • सुहाना खान को अक्सर मिनिमम मेकअप में देखा जाता है. वह हमेशा खूबसूरत और ग्लोइंग चेहरे में दिखती हैं. एक्ट्रेस ज्यादातर विंग्स आईलाइनर में नजर आती हैं जो, उनके हर ड्रेस पर सूट करता है. हालांकि उनके आईलाइनर विंग्स का स्टाइल भी थोड़ा अलग होता है.
  • सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी अपने कांप्लेक्शन के हिसाब से चेहरे पर मेकअप लगाती है. ऐसे में आपको इस बात का ख्याल रखना होगा कि आप अपने फेस कांप्लेक्शन के हिसाब से ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल करें। ये टिप्स आपको नेचुरल लुक देगा.
  • एक्ट्रेस सुहाना खान अक्सर सिंपल मेकअप करती हैं. अगर आप गौर करेंगे तो वह अपने गालों पर काफी पिंक शेड का ब्लश यूज करती हैं. टिंट पिंक शेड लगाने के बाद उनका चेहरा और उभर कर दिखाता है.
  • सुहाना खान को आमतौर पर आपने पिंक शेड की लिपस्टिक में देखा होगा. वह अपने होठों को काफी सिंपल कलर के शेड से खूबसूरत बनाती है. उनके ऊपर टिंटेड गुलाबी और लाइट ब्राउन कलर भी जचता है.
- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...