आम आदमी पार्टी का थीम सॉन्ग हुआ लॉन्च, इंकलाब के नारे के साथ गाने की शुरुआत

ज़रूर पढ़ें

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर 25 अप्रैल को आम आदमी पार्टी ने कैंपेन सॉन्ग ‘जेल के जवाब में हम वोट देंगे…; लॉन्च किया

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर 25 अप्रैल को आम आदमी पार्टी ने कैंपेन सॉन्ग ‘जेल के जवाब में हम वोट देंगे…; लॉन्च किया. पार्टी मुख्यालय में थीम सॉन्ग को लांच करने के दौरान मंच पर आप के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कुर्सी खाली छोड़ी गई.

- Advertisement -

थीम सॉन्ग के जरिए बीजेपी पर हमला

आबकारी नीति मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 21 मार्च को गिरफ्तार किए गए थे. इसके बाद से ही ‘AAP’ बीजेपी पर आरोप लगाते हुए इसे एक बड़ी साजिश बता रही है. चुनाव के मद्देनजर थीम सॉन्ग जारी करते हुए आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि, मोदी सरकार तानाशाही कर रही है.

उन्होंने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी संविधान को मिटाने की कोशिश करने में लगी हुई है. बीजेपी को दिल्ली की जनता ने विधानसभा चुनाव और MCD से झाड़ू के जरिए बहार का रास्ता दिखाया था. अब लोकसभा चुनाव 2024 में जनता AAP और केजरीवाल के साथ है.

इंकलाब के नारे के साथ थीम सांग लॉन्च 

आम आदमी पार्टी की थीम सॉन्ग की शुरुआत इंकलाब जिंदाबाद के नारे से होता है. इसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल यह नारा दे रहे होते हैं. इस थीम सॉन्ग को जारी करते हुए आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने कहा कि यह लोकसभा चुनाव में एक अहम योगदान देगा और दिल्ली के लोग तानाशाह सरकार को वोट के जरिए एक करारा जवाब देंगे.

- Advertisement -

AA P: AAP ने मोदी सरकार पर लगाया 5G घोटाले का आरोप, कहा- देना होगा हिसाब (hcnnews.in)

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...