पीएम मोदी के लिए ‘I Love you’ वाला पान हुआ वायरल, जाने किसने बनाया?

ज़रूर पढ़ें

लोकसभा चुनाव 2024 के बीच छत्तीसगढ़ के पुराने पान दुकान की स्पेशल ‘I Love You’ पान खूब चर्चा में है. इसे जीवन लाल नाम के दुकानदार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए बनाया है

लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान कई अनोखी चीजें वायरल हो रही है. उन्हीं में से एक है छत्तीसगढ़ के पुराने पान दुकान की स्पेशल ‘I Love You’ पान. इसे जीवन लाल नाम के दुकानदार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए बनाया है. 71 साल के जीवन लाल की खूबी है कि वह अलग-अलग डिजाइन के पान तैयार करते हैं. ऐसे में पीएम के लिए उन्होंने क्या कुछ कहा और क्या इच्छा जताई वो जानिए.

- Advertisement -

पीएम के लिए ‘I Love You’ पान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पसंद करने वाले पूरे विश्व भर में है. उनके समर्थक उनसे से मिलना चाहते हैं. उन्हीं में से एक है छत्तीसगढ़ के गरियाबंद के रहने वाले फेमस पान भंडार की दुकान के मालिक जीवनलाल देवांगन. वह चाहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर पीएम बने और उनकी ख्वाहिश है कि वह अपने हाथों से उनके लिए पान बनाएं.

राष्ट्रपति से लेकर पीएम को खिलाया पान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जीवन लाल का कहना है कि उनके पान की दुकान पर लोग सबसे ज्यादा कमल के फूल की पान की डिमांड रखते हैं इसके अलावा उन्होंने आई लव यू वाला पान भी बनाया है बता दे कि जीवनलाल ने पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलम से लेकर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई तकने उनकी दुकान से पान खाया है उनकी दुकान पर दूध दराज से लोग पहुंचते हैं और पान का आनंद लेते हैं.

बता दें कि जीवन लाल देवांगन के कला के चलते उनका नाम इंडिया बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड और यूनीक वर्ल्ड रिकॉर्ड, लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड दर्ज है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...