गोल्डी बरार जिंदा है! अमेरिकी पुलिस ने बताया गैंगस्टर के साथ क्या हुआ?

ज़रूर पढ़ें

गोल्डी बराड़ की कथित मौत की खबर पर अमेरिका की फ्रेस्नो पुलिस विभाग ने बड़ा बयान दिया है

गोल्डी बराड़ की कथित मौत की खबर ने बीते दिनों हर किसी का ध्यान खींचा। मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया कि कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को अमेरिका में गोल*यों से भून दिया गया है. खबर छपने लगी की इस हमले में वो मारा गया. हालांकि, इस पर अब अमेरिका की फ्रेस्नो पुलिस विभाग ने बड़ा बयान दिया है. अमेरिकी पुलिस ने पुष्टि करते हुए बताया कि जिस हमले में गोल्डी बराड़ का नाम आ रहा है वो एक गलत खबर है.

- Advertisement -

अमेरिकी पुलिस ने की पुष्टि

अमेरिका की फ्रेस्नो पुलिस विभाग के लेफ्टिनेंट विलियम जे. डूले ने मीडिया में चल रहे खबरों पर टिप्पणी की. अमेरिका के कैलिफोर्निया स्थित फेयर माउंट और हॉल एवेन्यू में हुए इस हमले पर पुलिस विभाग के लेफ्टिनेंट के जरिए एक सवाल का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि अगर आप इंटरनेट पर चल रहे ऑनलाइन खबरों और चैट्स के दावे अनुसार इस बात को कह रहे हैं कि गोल्डी बराड़ गोलीबारी का शिकार हुआ तो इसकी हम पुष्टि नहीं करते. इस खबर में अब तक कोई सच्चाई नहीं है.

क्या है पूरा मामला?

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला मामले का मास्टरमाइंड और देशद्रोही गतिविधियों में शामिल गोल्डी बराड़ की हत्या मामले पर पुलिस के बयान के बाद कई बातें साफ हो गई है. मीडिया रिपोर्ट ये दावा कर रहा है कि कैलिफोर्निया शहर के फेयरमोंट और होल्ट एवेन्यू में मंगलवार की शाम 5:25 पर दो गुटों के बीच भीषण झड़क हुई. इस लड़ाई के दौरान दो लोगों को गोली लगी जिनमे से एक की मौत हो गई.

मौत की खबर किसने फैलाई 

मीडिया में यह भी खबरें चल रही है कि गोल्डी बराड़ की मौत की खबर वहां से गुजर रहे एक शख्स की वजह से चल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जिस वक्त घटना हुआ उसी वक्त वहां से एक व्यक्ति ये सब देख रहा था. उस शख्स को गोली लगने वाली की शकल गोल्डी बराड़ जैसा दिखा लगा जिसके बाद उसने खबर फैलाई.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...