सलमान खान ने अपने से 30 साल छोटी उम्र की एक्ट्रेस को किया प्रपोज, भंसाली की हैं भांजी 

ज़रूर पढ़ें

हीरामंडी की एक्ट्रेस शर्मिन सहगल ने बताया कि सलमान खान ने उन्हें एक बार प्रपोज किया था. बता दे की शर्मिन बॉलीवुड को ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली की भांजी है

सलमान खान की शादी बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक सबसे बड़ा सवाल बन कर रह गया है. दबंग खान की शादी को लेकर अक्सर कई अटकलें लगाई जाती है. उनके रिलेशनशिप, ब्रेअकप  से लेकर शादी टूटने तक की खबरों ने खूब सुर्खिया बटोरी. आप जानकर हैरान हो जाएंगे अभी हाल ही में रिलीज हुई हीरामंडी की एक्ट्रेस शर्मिन सहगल ने बताया कि दबंग खान ने उन्हें एक बार प्रपोज किया था.

- Advertisement -

बता दे की शर्मिन सहगल बॉलीवुड को ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली की भांजी हैं. वो सलमान खान से 30 साल छोटी हैं.

सलमान खान के प्रपोजल को ठुकराया!

ई टाइम्स को इंटरव्यू देते हुए हीरामंडी एक्ट्रेस शर्मिन सहगल ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट का एक वाक्या बताया. उन्होंने कहा कि उस वक्त वह सिर्फ दो या तीन साल की थी जहां, दबंग खान ने उन्हें मजाकिया लहजे में एक्ट्रेस को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था. तब एक्ट्रेस ने उन्हें मुंह पर साफ मना कर दिया था.

शर्मिन सहगल बताते है कि सलमान खान की वह शुरुआत से ही फैन रही हैं. उन्हें दबंग खान की ‘प्यार किया तो डरना क्या’ का गाना ‘ओ ओ जाने जाना’ गाना काफी ज्यादा पसंद है 

- Advertisement -

हीरामंडी एक्ट्रेस को था प्रेशर!

हीरामंडी वेब सीरीज 1 में को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया है. पॉपुलर फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली ने डिजिटल से अपना पहला डिजिटल डेब्यू किया है. इस फिल्म में शर्मिन सहगल के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, रिचा चड्ढा, संजीता शेख और ताहा शाह बदुश्शा  शामिल है. हालिया इंटरव्यू के दौरान शर्मिन ने बताया कि वेब्सिरिज करते हुए उन्हें एक बड़ा प्रेशर था क्योंकि वह पहली बार अपने मामा संजय लीला भंसाली के निर्देश में काम कर रही थी.

एक्ट्रेस ने बताया कि वह उन्हें अपनी परफॉर्मेंस की वजह से निराश नहीं करना चाहती थी. बता दे कि संजय लीला भंसाली की बहन बेला सहगल हैं. 

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...