INDIA के प्रदर्शन पर राहुल के लिए प्रियंका हुई इमोशनल, साझा की दिल की बात 

ज़रूर पढ़ें

INDIA गठबंधन ने 2024 के चुनाव में 232 सीटें हासिल की है. ऐसे में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने भाई और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लिए भावुक सन्देश लिखा है

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने भाई और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लिए भावुक सन्देश लिखा है. प्रियंका ने इंटरनेट पर अपने दिल  जिसपर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. गौरतलब है की INDIA गठबंधन ने 2024 के चुनाव में 232 सीटें हासिल की है. ऐसे में अपने भाई राहुल और पार्टी के लिए प्रियंका ने खूब पसीना बहाया. वहीं उनका पोस्ट अब एक इमोशनल पोस्ट वायरल हो रहा है. 

- Advertisement -

प्रियंका का भावुक सन्देश 

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स से  ट्वीट कर अपनी भावनाये व्यक्त की. राहुल के नाम इस सन्देश में उन्होंने लिखा, राहुल आप खड़े रहे, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उन्होंने आपके साथ क्या कहा और क्या किया…आप कभी भी विपरीत परिस्थितियों से पीछे नहीं हटे, आपने कभी भरोसा करना नहीं छोड़ा, भले ही विरोधियों ने आपके दृढ़ विश्वास पर कितना भी संदेह किया हो. उन्होंने आपके लिए झूठ फैलाने के लिए जमकर प्रचार किया लेकिन आपने  सच्चाई के लिए लड़ना कभी नहीं छोड़ा.

प्रियंका ने आगे लिखा कि, आपने गुस्सा और नफरत को कभी भी अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया चाहे कोई कितना भी कुछ करता रहा. आप अपने दिल में प्यार, सच्चाई और दया के साथ लड़े. हमने आपको सबसे बहादुर के रूप में देखा और जाना है.

यहीं नही प्रियंका ने ये भी लिखा की मुझे आपकी बहन होने पर गर्व है. 

- Advertisement -

रायबरेली और वायनाड जीते राहुल 

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी दोनों ही सीट रायबरेली और वायनाड में अच्छा परफॉर्म किया है. वो साल 2019 में वायनाड से ही सांसद थे. हालांकि 2024 में वो दो सीटों पर चुनावी अखाड़े में उतरे. एक तरफ उनकी वायनाड सीट है जहाँ से वो पहले से ही सांसद थे तो, दूसरी तरफ कांग्रेस की विरासत वाली सीट माने जाने वाली रायबरेली. ऐसे में नियम कहता है की उन्हें एक सीट छोड़नी पड़ेगी.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...