कांग्रेस ने दिल्ली के 7 सीटों के काउंटिंग के बीच स्वीकारा जनादेश, देवेंद्र यादव ने क्या कहा?

ज़रूर पढ़ें

दिल्ली की 7 सीटों के परिणाम से पहले दिल्ली कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष देवेन्द्र यादव ने दिल्ली की जनता के फैसलों को स्वीकार्य करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे 4 जून को सामने आ रहे हैं. अबतक दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी बहुमत बनाती दिखाई दे रही है. ऐसे में दिल्ली कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष देवेन्द्र यादव ने दिल्ली की जनता के फैसलों को स्वीकार्य करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया.

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि, नतीजों के परिणाम से संघर्ष जारी रहेगा और बीजेपी सरकार की तानाशाही और प्रशासनिक हठधर्मिता के खिलाफ हम ऐसे ही डटे रहेंगे.

नतीजों को स्वीकारा!

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बीच दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेन्द्र यादव ने अपने कार्यकर्ताओं को जमकर सराहा. उन्होंने राजधानी में जनादेश को स्वीकार करते हुए कहा की कांग्रेस कार्यकर्ता भीष्ण गर्मी में मबजूती और एकजुटता के साथ कड़ी मेहनत की उनका धन्यवाद. उन्होंने आगे कहा कि, चुनाव के परिणाम जो भी हो लेकिन इंडिया गठबंधन सहयोगियों के साथ मिलकर सभी सीटों पर एकजुटता के साथ खड़ी रही है. 

संघर्ष रहेगा जारी!

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष देवेन्द्र यादव ने पार्टी मुख्यालय में कहा कि, चुनाव में एक की जीत और दूसरे की हार होती है, ऐसे में जनादेश के फैसले को कांग्रेस स्वीकार्य करती है. उन्होंने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, जब तक हम अंतिम व्यक्ति तक को न्याय नही दिला देते, कांग्रेस पार्टी ऐसे ही मजबूती से संघर्ष करती रहेगी और आगे बढ़ती रहेगी. केंद्र की बीजेपी सरकार ने लोकतंत्र को खतरे में रखा है लेकिन उनके खिलाफ हमारी लड़ाई निरंतर रहेगी.

- Advertisement -

यहीं नहीं उन्होंने आगे कहा कि, आने वाले वक्त में हम कांग्रेस में अधिक दम भरेंगे और राजधानी में वापसी करेंगे.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...