प्रधानमंत्री मोदी ने की लंगर सेवा, पटना साहिब में प्रधानमंत्री मोदी का लुक वायरल!

ज़रूर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार सुबह बिहार के पटना साहिब पहुंचे. अपने दो दिवसीय दौरे पर पीएम ने सिख पगड़ी पहनकर पटना साहिब गुरुद्वारे में मत्था टेका और लंगर भी परोसा 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार सुबह बिहार के पटना साहिब पहुंचे. अपने दो दिवसीय दौरे पर पीएम नरेंद्र मोदी ने सिख पगड़ी पहनकर पटना साहिब गुरुद्वारे में मत्था टेका. इसके बाद गुरूद्वारे में उन्होंने लंगर भी परोसा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखकर लोगों में उत्साह भी नजर आया. यही नहीं उन्होंने सबको लंगर परोसने के बाद खुद भी इसका स्वाद लिया. इस दौरान प्रधानमंत्री का लुक काफी वायरल हो रहा है.

- Advertisement -

सिख पगड़ी में पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना साहिब स्थित श्री हरमंदिर जी जब पहुंचे तो उनका लुक देखने लायक था. उन्होंने सिख पगड़ी पहनी हुई थी जो केसरिया रंग का था. बता दे पीएम मोदी ने गुरु गोविंद सिंह जी महाराज के बचपन से जुड़े अस्त्र और शास्त्र के दर्शन किए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीएम मोदी को जत्थेदार ज्ञानी बलदेव सिंह की और से गुरुघर का अशीष सिरोपा भेंट किया गया.

हाइ अलर्ट पर सिक्योरिटी

पटना स्थित तक श्री हरमंदिर साहिब पटना साहिब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहुंचकर मत्था टेका. सिखों के दूसरे बड़े तख्त पटना साहिब में सुरक्षा को लेकर हाई अलर्ट रखा गया. प्रधानमंत्री मोदी के हाजिरी लगाने से पहले सिखों के दसवीं गुरु श्री गोविंद सिंह जी महाराज के जन्मस्थली तक श्री हरमंदिर जी में खासतौर पर प्रशासन ने सुरक्षा के मद्देनजर चेकिंग की थी और कड़े इंतजाम किये थे.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...