PM मोदी ने केजरीवाल को बताया अनुभवी चोर? मुख्यमंत्री ने दिया जवाब 

ज़रूर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को ‘अनुभवी चोर’ बता दिया. इस बीच जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने PM पर जमकर कटाक्ष किया 

25 मई को लोकसभा चुनाव के छठे चरण में मतदान होना है. लेकिन उससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ‘अनुभवी चोर’ बता दिया. हालांकि इस मामले ने तूल पकड़ा और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री के बयानों पर बीजेपी सरकार को ही घेरा. इस बीच सीएम केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर कटाक्ष किया. 

- Advertisement -

मुख्यमंत्री ने किया कटाक्ष!

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पलटवार करते हुए कहा की इंटरव्यू सुनकर एक बड़ा प्रश्न उठता है कि अगर करोड़ो का घोटाला है और कहीं पैसा रखा है. ऐसे में उन्होंने 500 से ज्यादा रेड मारे, उन्हें एक चवन्नी नहीं मिला। AAP प्रमुख ने आगे कहा,  पूरे देश के सामने कल प्रधानमंत्री जी ने कबूल किया कि आबकारी घोटाले में उनके पास कोई रिकवरी नहीं हुई है किसी तरह का कोई एक नया पैसा नहीं मिला तो सवाल है की क्या आपकी ईडी-सीबीआई नि*म्मी है? 

इंटरव्यू में PM ने क्या कुछ कहा?

प्रधानमंत्री मोदी को एक इंटरव्यू में जब ये पूछा गया की केजरीवाल का कहना है की बाकी जगहों पर नोटों की गड्डी मिलती है लेकिन हमारे यहां एक चवन्नी नहीं मिली। पीएम ने जवाब में कहा कि, ‘ऐसा है कि वह सरकार के अफसर रह चुके हैं। उनको अच्छे से जानकारी है कि सरकार कैसे काम करती है. ईडी सीबीआई अफसर कैसे काम करते हैं वो जानते हैं. प्रधानमंत्री यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा की, जो व्यक्ति अनुभवी चोर है उसे सुविधा होती है. 

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...