पाकिस्तानी सीमा ने यूट्यूब की कमाई से बनाया घर, हैदर ने भी यूट्यूब से पाए इतने सब्सक्राइबर

ज़रूर पढ़ें

सीमा हैदर और सचिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. वहीं दूसरी तरफ गुलाम हैदर के भी यूट्यूब पर अच्छे खासे सब्सक्राइबर हो गए हैं

पाकिस्तान की सीमा हैदर का साल 2019 से नोएडा के सचिन के साथ अफेयर शुरू हुआ. ऑनलाइन पबजी गेम खेलते हुए दोनों का परवान चढ़ा और शादीशुदा सीमा छुपते छुपाते भारत भाग आ गई. ऐसे में एक तरफ सीमा और सचिन सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं वहीं दूसरी तरफ गुलाम हैदर के भी यूट्यूब पर अच्छे खासे सब्सक्राइबर हो गए हैं.

- Advertisement -

सीमा-सचिन के साथ हैदर के भी हैं फैंस!

पहले नेपाल में शादी का दावा करने वाली सीमा ने 12 मार्च को दुबारा नोएडा में सचिन के साथ शादी रचाई. सीमा और उसके पाकिस्तानी बच्चे अभी भारत में रह रहे हैं. जबकि पाकिस्तान में सीमा का पति रह चूका गुलाम हैदर अक्सर अपने बच्चों को वापस ले आने की गुहार करता है. ऐसे में वो अपने पक्ष को अक्सर अपने यूट्यूब चैनल @GulamHaider9 पर रखता है. उसके चैनल पर लगभग 59 हजार से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं.

सीमा की सोशल मीडिया से होती है जबरदस्त कमाई

सीमा और सचिन की जोड़ी को एक तरफ लोग खूब पसंद करते हैं. वहीं दूसरा पक्ष दोनों की पॉपुलैरिटी पर भी सवाल उठते हैं. हालांकि सीमा के समर्थक में यूजर्स लगातार कमेंट करते हैं. सीमा ने सोशल मीडिया से खूब कमाई की है. अबतक इसी पैसे से सीमा सचिन ने घर बनवा लिया। जबकि सीमा के कहे मुताबिक वो सचिन को इसलिए पैसे कमाने बहार नहीं भेजती क्यूंकि यूट्यूब से उनकी अच्छी कमाई हो रही है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...