कंगना ही नहीं PM मोदी पर भी सुप्रिया श्रीनेत कर चुकी हैं हदें पार! बताया था कायर

ज़रूर पढ़ें

कांग्रेस की राष्ट्रिय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से कंगना के फोटो के साथ अपमानजनक कैप्शन पर विवाद छिड़ गया है. बता दें कि इससे पहले सुप्रिया पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी दे चुकी हैं

बीजेपी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना राणावत को हिमाचल की मंडी सीट से लोकसभा का टिकट दिया है. इस बीच कांग्रेस की राष्ट्रिय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से कंगना के फोटो के साथ अपमानजनक कैप्शन लिखा. हालांकि कांग्रेस प्रवक्ता ने इसपर सफाई दी. वहीं बीजेपी अब FIR दर्ज कराने की बात कर रही है. बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सुप्रिया पर विवाद हुआ है, इससे पहले सुप्रिया ने पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी देकर चर्चा का विषय बनी हैं.

- Advertisement -

पीएम को बताया था कायर

कांग्रेस की तेज तर्रार प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत कंगना पर किये पोस्ट को लेकर वो अपनी टीम की गलती बता रही हैं. बहरहाल सुप्रिया कई बार अपने बयान पर घिरी हैं. दैनिक भास्कर के छपी खबर के मुताबिक प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए सुप्रिया ने सितंबर, 2023 में जोधपुर में आपत्तिजनक बयान दिया था. यहां सुप्रिया ने इंडिया और भारत के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि, पीएम कायर हैं, नहीं तो कोई अपनी मां का नाम ऐसे विद्रूप नहीं करते.

कांग्रेस प्रवक्ता ने आगे कहा था कि, हम सब अपनी मां को कई नाम से बुलाते हैं. ऐसे में इंडिया कहे या भारत या फिर हिन्दुस्तान कोई फर्क नहीं पड़ता है.

फेक न्यूज फैलाने का आरोप

सुप्रिया पर फेक न्यूज फैलाने का भी गंभीर आरोप है. जून, 2023 में पीएम मोदी के साथ मेट्रो में बैठी युवती को लेकर भी सुप्रिया ने उसे भाजपा से जुड़ी एक कार्यकर्त्ता करार दिया था. हालांकि सुप्रिया के इस ट्वीट पर उस युवती का रिप्लाई आया जिसमें वो कांग्रेस प्रवक्ता के दावे को गलत बता रही थी. इसके बाद सुप्रिया को जमकर ट्रोल किया गया.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...