AAP प्रत्याशी ने मतदान केंद्र पर लगाया बड़ा आरोप, सोमनाथ भारती ने शेयर किया वीडियो 

ज़रूर पढ़ें

AAP प्रत्याशी सोमनाथ भारती ने मतदान केंद्र पर लगाया बड़ा आरोप लगाए हैं की पोलिंग एजेंट अपने उम्मीदवारों से जुड़े पैंपलेट पोलिंग बूथ के अंदर खुलेआम ला रहे हैं

नई दिल्ली: 25 मई को दिल्ली के सभी सीटों पर जारी मतदान के बीच आम आदमी पार्टी (AAP) ने चौंकाने वाला मामला सामने रखा है. नई दिल्ली लोकसभा सीट से AAP के प्रत्याशी सोमनाथ भारती ने एक वीडियो जारी किया है. इसमें उन्होंने आरोप लगाए हैं की पोलिंग एजेंट अपने उम्मीदवारों से जुड़े पैंपलेट पोलिंग बूथ के अंदर मतदान केंद्र पर खुलेआम बिना किसी डर के ला रहे हैं. अब ये मुद्दा बड़ा बनता जा रहा है. 

- Advertisement -

आप प्रत्याशी का आरोप 

25 मई को मतदान के दौरान सोमनाथ भारती नई दिल्ली सीट के एसी-43 पर मतदान केंद्र पर पहुंचे थे. यहां उन्होंने पोलिंग बूथ पर निरिक्षण किया और इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया की नई दिल्ली सीट पर उनके खिलाफ चुनाव लड़ रही बीजेपी की बांसुरी स्वराज के पैंपलेट अंदर लाये जा रहे हैं. आरोप के मुताबिक एसी-43 के बूथ नंबर 134, 135, 137 और 138 के अंदर बीजेपी के प्रचार सामग्री मिले हैं.

सोमनाथ भारती ने जताया एतराज 

AAP प्रत्याशी ने चुनाव अधिकारियों से इसपर सख्त एतराज जताते हुए सवाल पूछे की आखिर मतदान केंद्र के अंदर उम्मीदवारों के पर्चे ले जाने की इजाजत किसने दी है. वो भी बिना किसी डर और बेशर्मी से उसे ऐसे खुलेआम दिखाया भी जा रहा है. फिलहाल ये मामला संज्ञान में आने के बाद वैसे तो कई सवाल खड़े कर रहा है लेकिन, सबसे बड़ा सवाल की आखिर मतदान केंद्र के अंदर पर्चे आये कैसे? 

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...