कंगना रनौत ने मंडी जीतते ही विक्रमादित्य को दिया करारा जवाब, पुराने बयान पर मचा तहलका 

ज़रूर पढ़ें

हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट को जितने के बाद कंगना रनौत ने कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह को उनके पुराने बयान पर घेरते हुए जवाब दिया है 

हिमाचल प्रदेश : लोकसभा चुनाव के नतीजों मे हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट पर कुछ अलग माहौल है. मंडी से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की उम्मीदवार और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने चुनावी मैदान जीत लिया है. हैरानी की बात ये हैं की चुनाव जीतते ही कंगना ने कुछ ऐसा बोला की अब तहलका मच गया है.

- Advertisement -

गौरतलब है की मंडी संसदीय सीट के लिए कंगना ने एड़ी छोटी का जोड़ लगा दिया. बीजेपी से कंगना और कांग्रेस से विक्रमादित्य सिंह के बीच तगड़ी टक्कर थी. जबकि, मंडी सीट पर कुल 10 प्रत्याशियों के बीच चुनावी जंग था. 

विक्रमादित्य पर भड़की कंगना!

4 जून के परिणाम में कंगना ने 72 हजार की बढ़ोतरी के साथ प्रचंड बहुमत हासिल कर अपनी राजनीती डेब्यू जीत ली है. तीखे तेवर और बोल्ड विचारों के लिए जाने वाली कंगना रनौत ने चुनाव जीतते ही विक्रमादित्य सिंह के उस बयान का जवाब दिया जहाँ उन्होंने कहा था की वह टीवी रियलिटी शो के कॉमेडियन कपिल शर्मा को अच्छा मुकाबला दे रही हैं, इसलिए लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों के बाद मुंबई लौट जाएं. 

चुनाव जीतते ही दिया जवाब!

कंगना रनौत ने विक्रमादित्य को जवाब देते हुए कहा कि, अब ओछी बातें करने का खामियाजा उनको भुगतना पड़ेगा. किसी महिला के बारे में इस तरह की ओछी बातें करना उचित नहीं है. मंडी ने बेटियों के अपमान को बर्दाश्त नहीं किया है. आज बीजेपी को जनादेश ने भारी मतों से जीता कर स्पष्ट कर दिया है. वहीं उन्होंने आगे कहा कि, ”रही बात मेरे मुंबई जाने की तो हिमाचल प्रदेश मेरी जन्मभूमि है जहाँ अब मैं सेवा करुँगी.

- Advertisement -

प्रधानमंत्री मोदी के ‘सबका साथ सबका विकास’ के कार्य को आगे बढ़ाउंगी इसलिए मैं तो कहीं नहीं जा रही लेकिन शायद, किसी और को अपना बैग पैक करके जाना होगा.” 

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...