25 मई को फ्री राइड पाना है तो करें ये जरुरी काम, जाने हर पोलिंग बूथ पर क्या सुविधा होगी?

ज़रूर पढ़ें

दिल्ली में मतदान करने वालों को फ्री बाइक राइड की सुविधा लेना है तो जानकारी जरुरी है. जाने 25 मई को आप इसका फायदा कैसे उठा सकते है?

25 मई को छठे चरण का मतदान किया जायेगा. ऐसे में दिल्ली के सातों सीटों पर इसी दिन वोटिंग किये जायेंगे. अगर आप भी मतदान करते हैं तो आपको भी फ्री में बाइक राइड का मौका मिलेगा. ऐसे में जानिए की दिल्ली में मतदान करने वालों को फ्री बाइक राइड की सुविधा कौन मुहैया करा रहा है और आप इसका फायदा कैसे उठा सकते है. गौरतलब है कि मुफ्त यात्रा प्रदान करने के लिए ऑनलाइन राइड साइट रैपिडो के साथ समझौता किया गया है. 

- Advertisement -

किसने दिया ऑफर?

दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी थी कृष्णमूर्ति में ऐलान कर दिया है कि लोकतंत्र के सबसे बड़े महापर्व लोकसभा चुनाव में लोगों की भागीदारी बढ़ाने के लिए बाइक टैक्सी कंपनी के साथ उनका समझौता हुआ है. इसके तहत मतदान करने वाले मतदाता वोटिंग सेंटर से अपने घर तक मुफ्त यात्रा कर सकते हैं.

कैसे मिलेगी सुविधा?

25 मई को मतदान के दिन यह सुविधा दिल्ली वालों को मिलेगा. सातों सीटों पर वोट करने वाले मतदाताओं को रैपीडो अपने 8 लाख बाइक कैप्टन 80 लाख सब्सक्राइबर बेस की मदद से सेवा देगा. इस सुविधा के तहत दिल्ली के सभी पोलिंग स्टेशन पर राइडर्स खड़े किये जायेंगे। मतदाता रैपीडो एप से मुफ्त में बाइक राइड की सुविधा ले सकते हैं.  लिए रैपिडो एप डाउनलोड कर अपना नंबर रजिस्टर करना होगा.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...