मनमोहन सिंह के भाई ने राहुल गांधी को कहा ‘पप्पू’! कौन हैं दलजीत जो PM मोदी के हुए मुरीद 

ज़रूर पढ़ें

पूर्व PM डॉ. मनमोहन सिंह के भाई दलजीत सिंह कोहली ने मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की जबकि, राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कई बातें कही

लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को देशभर में किया जा रहा है. इस बीच 21 राज्यों के 107 सीटों पर वोटर्स अपना वोट डाल रहे हैं. चुनावी माहौल के बीच कांग्रेस से पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के भाई दलजीत सिंह कोहली ने मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है. चुनाव से पहले दलजीत सिंह ने राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कई बातें कही है.

- Advertisement -

राहुल गांधी पर किया कटाक्ष 

बता दें की कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए दलजीत सिंह कोहली ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने पार्टी को डूबा दिया है. इस बीच उन्होंने मीडिया चैनल्स से बात करते हुए राहुल गांधी को ‘पप्पू’ शब्द से भी संबोधित किया.

मनमोहन सिंह के अधूरे काम को मोदी ने किया पूरा!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के भाई दलजीत सिंह ने बीते दिनों राजस्थान के बीकानेर में मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं, जो आर्थिक नीतियों को बढ़ाने के लिए मनमोहन सिंह ने काम किया उसे पीएम मोदी ने पूरा कर दिया है.

मनमोहन सिंह के भाई को भाया ये काम 

पीएम मोदी की तारीफ करते हुए दलजीत सिंह ने कहा कि भाजपा नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज तक मनमोहन सिंह की कभी आलोचना नहीं की. देश के प्रधानमंत्री के रूप में पीएम मोदी भारत के अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए और इसे बड़े स्तर पर बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं. मनमोहन सिंह के भाई यही नहीं रुके। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश के हर वर्ग में आस्था की ललक बढ़ाने का काम किया है.

- Advertisement -

कौन हैं दलजीत सिंह कोहली?

भास्कर के रिपोर्ट के मुताबिक प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के पिता गुरमुख सिंह ने दो शादियां की थी जहां, दूसरी पत्नी कृष्ण कौर से दलजीत सिंह है. मनमोहन सिंह पहली पत्नी अमृत कौर के बेटे हैं. बता दें की दलजीत सिंह खुद बीजेपी से जुड़े हुए हैं. उन्होंने 2014 में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली थी.

फिलहाल लोकसभा चुनाव के लिए दलजीत सिंह कोहली चुनाव प्रचार कर रहे हैं. बता दें कि बीजेपी से जुड़ने से पहले वो रेडीमेट कपड़े का कारोबार चलाते थे. 

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...