देवेंद्र यादव ने संभाली दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष की कमान,  भाजपा पर जमकर भड़के

ज़रूर पढ़ें

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने 5 मई को कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में अंतरिम अध्यक्ष पद संभाला

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने 5 मई को कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में अंतरिम अध्यक्ष पद संभाला. गौरतलब है कि अमरिंदर सिंह लवली 28 अप्रैल को दिल्ली के कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद 4 मई को भाजपा में शामिल हो गए. ऐसे में रविवार को दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष का पदभार संभालाते हुए देवेंद्र यादव ने कांग्रेस के राष्ट्रिय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के साथ-साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं का आभार व्यक्त किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर हमला बोला.

- Advertisement -

”लोकसभा चुनाव में मिलकर करना है काम”

देवेंद्र यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हमें मिलकर काम करना है. 25 मई को दिल्ली के सभी सातों सीटों पर चुनाव होने हैं. ऐसे में देवेंद्र यादव ने कहा कि सातों सीटों पर इंडिया गठबंधन जीत हासिल करेगी. दिल्ली के नवनिर्मित दिल्ली के अध्यक्ष ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को दिल्ली की 7 सीटों पर जीताने का एक संघर्ष जारी रहेगा.

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि INDIA गठबंधन दिल्ली के हर वर्ग और समुदाय को लेकर चलने का संकल्प रखती है. 2025 के दिल्ली विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस संगठन बहुमत दिलाने के लिए तत्पर रहेगा.

भाजपा पर बोला हमला

दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी की सरकार के 10 वर्षों के शासन के चलते संविधान खतरे में है. उन्होंने कहा कि आज भाजपा की तानाशाही के खिलाफ हमें मजबूती से एक साथ एकजुट होकर रहना है ताकि. लोकतंत्र और संविधान को बचाया जा सके. उन्होंने कहा कि आज देश को कांग्रेस की जरुरत है.

- Advertisement -

देवेंद्र यादव ने कहा कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ से राहुल गांधी ने भारत में देश के लोगों की तकलीफें और दिक्कतों को खुद सुना, समझा और महसूस किया है. कांग्रेस के मेनिफेस्टो का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि, कांग्रेस पार्टी 5 न्याय और 25 गारंटी पर काम करेगी. इसमें नारी, हिस्सेदारी, किसान और श्रमिकों के हकों और हितों पर काम किया जायेगा.

AAP Somnath Bharti: सोमनाथ भारती के नामांकन रैली में नेताओं ने झोंका दम! (hcnnews.in)

- Advertisement -

Latest News

पवन सिंह के पास है करोड़ों की संपत्ति, बॉलीवुड को भी देते है टक्कर 

पवन सिंह ने अपने नामांकन के दौरान चुनावी हलफनामें में अपनी संपत्ति का खुलासा किया है. इस दौरान उन्होंने...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...