इलेक्टोरल बॉन्ड पर संजय सिंह ने केंद्र सरकार को घेरा, AAP ने की ईडी-सीबीआई जांच की मांग

ज़रूर पढ़ें

आम आदमी पार्टी ने इलेक्टोरल बॉन्ड में कथित घोटाले की बात कह मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. AAP ने इसकी ईडी-सीबीआई जांच की मांग की है

इलेक्टोरल बॉन्ड पर AAP ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए इसे सबसे बड़ा घोटाला बताया। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह और जस्मीन शाह ने मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगते हुए इसकी ईडी-सीबीआई जांच की मांग की है.

- Advertisement -

इलेक्टोरल बॉन्ड पर संजय सिंह ने केंद्र को घेरा

आम आदमी पार्टी ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा की, केंद्र सरकार और भाजपा ने इलेक्टोरल बॉन्ड के जरिए लाखों करोड़ों रुपए का भ्रष्टाचार किया है. संजय सिंह ने कहा कि, भाजपा को इलेक्टोरल बॉन्ड में 1068 करोड़ रुपए चंदा मिला. इसमें 45 संदिग्ध कंपनियां है. BJP पर आरोप लगाते हुए आप ने कहा कि, जिन कंपनियों ने चंदा दिया उसमे भारी घोटाला हुआ है.

चंदा के नाम पर घोटाला?

आम आदमी पार्टी ने इलेक्टोरल बॉन्ड में कथित घोटाले की बात कह मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. आप के राज्यसभा सांसद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकीईडी-सीबीआई जांच की मांग की है. सांसद संजय सिंह ने इलेक्टोरल बॉन्ड में कथित घोटाले पर आरोप लगाते हुए कहा की 33 ऐसी कंपनियां हैं जिसने घाटे में रहते हुए भी भाजपा को 450 करोड़ का चंदा दिया. इसके अलावा 17 कंपनियां ऐसी हैं, जिनका टैक्स निगेटिव है. संजय सिंह ने आगे कहा की, BJP को चंदा देने वालों में एक ऐसी कंपनी भी शामिल है जिसने अपने कंपनी के मुनाफे का 93 गुना ज्यादा चंदा दिया है.

इलेक्टोरल बॉन्ड घोटाले की ईडी-सीबीआई जांच हो!

पत्रकारों से बातचीत करते हुए आप से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि, मोदी सरकार ने नियमों में बदलाव कर कंपनियों से चंदा लेने का काम किया और बदले में उनको टैक्स में हजारों करोड़ रुपए की छूट दी. ऐसे में आप ने इलेक्टोरल बॉन्ड के कथित घोटाले की ईडी-सीबीआई जांच की मांग की है.

- Advertisement -

Kejriwal Arrest: AAP ने केंद्र सरकार के खिलाफ 7 अप्रैल को तैयार किया नया प्लान! (hcnnews.in)

- Advertisement -

Latest News

पवन सिंह के पास है करोड़ों की संपत्ति, बॉलीवुड को भी देते है टक्कर 

पवन सिंह ने अपने नामांकन के दौरान चुनावी हलफनामें में अपनी संपत्ति का खुलासा किया है. इस दौरान उन्होंने...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...