AAP ने केंद्र सरकार के खिलाफ तैयार किया नया प्लान! 7 अप्रैल होगा कुछ बड़ा?

ज़रूर पढ़ें

AAP नेता गोपाल राय ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए ऐलान किया है कि 7 अप्रैल को CM अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तारी खिलाफ दिल्ली के जंतर मंतर पर देशव्यापी सामूहिक उपवास करेंगे

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP समेत विपक्ष ने केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. 3 अप्रैल को आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. AAP नेता गोपाल राय ने ऐलान किया है कि 7 अप्रैल को अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तारी खिलाफ दिल्ली के जंतर मंतर पर देशव्यापी सामूहिक उपवास करेंगे.

- Advertisement -

गौरतलब है कि 31 मार्च को सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के समर्थन में इंडी गठबंधन ने दिल्ली के रामलीला मैदान में महारैली का आयोजन किया था.

आप का सामूहिक उपवास

दिल्ली के आबकारी घोटाले में CM अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को 21 मार्च को ED ने गिरफ्तार कर लिया था. सोमवार को सुनवाई के दौरान मुख्यमंत्री को 15 दिनों तक तिहाड़ जेल भेजने का आदेश दिया.

ऐसे में AAP आप नेता गोपाल राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि 7 अप्रैल को होने जा रहे सामूहिक उपवास का मकसद सविधान और लोकतंत्र को बचाना है. इसमें पार्टी के अलावा आम लोग भी साथ देंगे.

7 अप्रैल को क्या कुछ करेगी AAP?

AAP नेता गोपाल राय ने बताया की 7 अप्रैल को अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के खिलाफ देशव्यापी सामूहिक उपवास की शुरुआत सुबह 11 बजे से होगी. इसमें पार्टी के मंत्री, विधायक, सांसद, पार्षद व पदाधिकारी सामूहिक उपवास रखेंगे. इसके अलावा मुख्यमंत्री को समर्थन देने के लिए लोग कहीं से भी इसका हिस्सा बन सकते हैं.

ऐसे में लोग kejriwalkoaashirvaad.com पर तस्वीरें भेज सकते हैं. जानकारी अनुसार AAP के सामूहिक उपवास के दौरान ‘रघुपति राघव-राजा राम’’ भजन गीत बजेगा.

संजय सिंह की रिहाई पर केंद्र को घेरा!

AAP नेता गोपाल राय ने संजय सिंह के 6 महीने बाद जेल से निकलने का जिक्र करते हुए कहा कि, संजय सिंह को जमानत मिलना BJP की साजिश और तानाशाही की हार है, ईडी के पास कोई सबूत नहीं है, यही शर*ब मामले की असल सच्चाई है. गोपाल राय ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि तानाशाही के खिलाफ केजरीवाल की लड़ाई जारी रहेगी, ‘‘आप’’ इसे देशव्यापी जनांदोलन बनाएगी.

- Advertisement -

Latest News

पवन सिंह के पास है करोड़ों की संपत्ति, बॉलीवुड को भी देते है टक्कर 

पवन सिंह ने अपने नामांकन के दौरान चुनावी हलफनामें में अपनी संपत्ति का खुलासा किया है. इस दौरान उन्होंने...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...