AAP के कैंपेन सॉन्ग पर रोक, फिर मिली मंजूरी! AAP नेता ने BJP को बताया साजिशकर्ता 

ज़रूर पढ़ें

आम आदमी पार्टी के कैंपेन सॉन्ग ‘जेल का जवाब वोट से’ को मंजूरी मिल जाने पर आप ने कहा कि बीजेपी की साजिश नाकाम हो गई है जबकि सत्य जीत गया है

आम आदमी पार्टी के कैंपेन सॉन्ग ‘जेल का जवाब वोट से’ को चुनाव आयोग ने 4 मई को मंजूरी दे दी है. हालांकि, अभी भी कैंपेन सॉन्ग को लेकर सियासत जारी है. इस मामले पर आम आदमी पार्टी मुख्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं विधायक दिलीप पांडे ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भाजपा की साजिश और फेल हो गई है वो हार आज हार गए हैं. वही सत्य जीत गया है. आप नेता ने दावा करते हुए कहा कि चुनाव आयोग में बिना किसी बदलाव के आम आदमी पार्टी के कैंपेन सॉन्ग को मंजूरी दी है.

- Advertisement -

कैंपेन सॉन्ग के रोक पर दिलीप पांडे ने क्या कहा?

28 अप्रैल को चुनाव आयोग ने आम आदमी पार्टी के कैंपेन सॉन्ग पर रोक लगाते हुए कहा था कि यह थीम सॉन्ग चुनाव आयोग की दिशा निर्देश का उल्लंघन करता है. इलेक्शन कमीशन ऑफ़ इंडिया के मुताबिक इसमें कई आपत्तिजनक और भ्रामक लाइन लिखी है. जिसमें देश की न्याय व्यवस्था और पुलिस पर भी आरोप लगाए गए हैं। हालांकि सोमवार को आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडे ने दावा किया कि उनके कैंपेन सॉन्ग पर चुनाव आयोग को किसी तरीके के अब आपत्ति नहीं है.

उन्होंने कहा कि कैंपेन सॉन्ग पर रोक लगवाने के पीछे भारतीय जनता पार्टी की सरकार है हालांकि आज उनकी साजिश नाकाम हो गई है. गौरतलब है कि आप के कैंपेन सॉन्ग को विधायक दिलीप पांडे ने ही लिखा और गाया है. 

‘बीजेपी करती है तानाशाही और गुंडागर्दी’

आम आदमी के वरिष्ठ नेता दिलीप पांडे ने कहा कि चुनाव आयोग एक तरफ कहती है कि ‘अच्छा चलो साफ चुनो’ की अपील करता है लेकिन दूसरी तरफ अगर आम आदमी पार्टी इस गुंडागर्दी के खिलाफ वोट न देने की बात कहता है तो उसपर आपत्ति जताई जाती है. उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार संविधान के साथ खेल रहे हैं. जहां संविधान संस्थाओं का पूरी तरीके से दुरुपयोग किया जा रहा है जो देश के लोकतंत्र के लिए खतरा है.

- Advertisement -

कैंपेन सॉन्ग के अनुमति पर दिलीप पांडे ने दावा किया कि हम भाजपा के दबाव में नहीं झुके और इलेक्शन कमिशन ने आधिकारिक तौर पर कैंपेन सॉन्ग को अनुमति दी है. 

- Advertisement -

Latest News

पवन सिंह के पास है करोड़ों की संपत्ति, बॉलीवुड को भी देते है टक्कर 

पवन सिंह ने अपने नामांकन के दौरान चुनावी हलफनामें में अपनी संपत्ति का खुलासा किया है. इस दौरान उन्होंने...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...