कोविशील्ड के साइड इफेक्ट्स पर AAP ने जताई चिंता, केंद्र सरकार को दिया सुझाव  

ज़रूर पढ़ें

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरव भारद्वाज ने कोविशील्ड वैक्सीन के कथित साइड इफेक्ट्स पर केंद्र सरकार को सुझाव दिए है

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरव भारद्वाज ने कोविशील्ड वैक्सीन के कथित साइड इफेक्ट्स पर केंद्र सरकार को सुझाव दिए है. उन्होंने कहा कि जिस तरीके से कोरोना की वैक्सीन लगने के बाद लोग गतिविधियां करते हुए गिरते और मरते दिख रहे हैं यह महामारी से पहले नहीं था. आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भारत में करोड़ो लोगों ने कोविशील्ड का टीका लगाया है. ऐसे में सरकार को कोई ठोस कदम जल्द से जल्द उठाना चाहिए.

- Advertisement -

दिल्ली स्वास्थ्य मंत्री ने जताई चिंता 

बता दे की एस्ट्रेजनेका वैक्सजेवरिया वैक्सीन जिसे सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंडिया की तरफ से तैयार किया गया है उसे, भारतवर्ष में कोविशील्ड से जाना जाता है. कोरोना से बचने के लिए लोगों को कोविशील्ड वैक्सीन लगाई गई है.

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने आम आदमी पार्टी मुख्यालय में कहा कि कोविशील्ड वैक्सीन के कथित दुष्प्रभाव को लेकर मोदी सरकार को तत्काल इसके ऊपर एक्शन लेने की जरूरत है. देश के करोड़ो लोगों ने कोविशील्ड के लगाए हैं इससे बचाव जल्द करना चाहिए.

केंद्र सरकार तुरंत करे बचाव!

आप नेता ने कहा कि हमने सोशल मीडिया पर कई ऐसी वीडियो देखी है जिसमें लोग सिलसिलेवार तरीके से गिरते दिख रहे हैं. उनकी मौत हो रही है. ये चिंताजनक विषय है. उन्होंने कहा की चिंता का विषय यह है कि मरने वालों में अधिकतर युवा भी मौजूद है. दिल्ली के मंत्री ने कहा कि मोदी सरकार को ये विचार करना चाहिए कि जो टिके के कथित दुष्प्रभाव का सामना कर रहे हैं उसपर कैसे रोक लगाई जा सके.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...