AAP का केंद्र सरकार पर फूटा गुस्सा, केजरीवाल को लेकर तिहाड़ जेल प्रशासन पर भड़की

ज़रूर पढ़ें

AAP ने प्रेस वार्ता में कहा कि तिहाड़ प्रशासन और केंद्र सरकार दोनों मिलकर कोर्ट में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की इंसुलिन की मांग का विरोध कर रहे हैं

आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में बंद अरविंद केजरीवाल को जरूरी दवाइयां और इंसुलिन नहीं दी जा रही है. प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा कि मुख्यमंत्री के खिलाफ केंद्र सरकार एक बड़ी साजिश रच रही है. AAP ने प्रेस वार्ता में कहा कि तिहाड़ प्रशासन और केंद्र सरकार दोनों मिलकर कोर्ट में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की इंसुलिन की मांग का विरोध कर रहे हैं.

- Advertisement -

केंद्र सरकार डाल रही रूकावट

आम आदमी पार्टी ने कहा कि स्वतंत्र भारत के इतिहास में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ. 30 सालों से अरविंद केजरीवाल डायबिटीज के शिकार हैं. उनके डॉक्टर ने उन्हें 54 यूनिट इंसुलिन देने की बात लिखी है लेकिन केंद्र सरकार इसमें रुकावट डाल रही है जो एक साजिश है. आतिशी ने कहा कि सीएम केजरीवाल की मेडिकल डिटेल्स ED को सौंपी गई है. ये किस प्रावधान में है, मैं जेल प्रशासन से पूछती हूँ जवाब दे.

आतिशी ने कहा कि केंद्र सरकार, ED, दिल्ली के एलजी समेत तिहाड़ जेल का प्रशासन मिलकर केजरीवाल को प्रताड़ित कर रहे हैं.

केजरीवाल के साथ अंग्रेजों जैसा व्यवहार!

केजरीवाल सरकार की मंत्री आतिशी यही नहीं रुकी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अरविंद केजरीवाल को प्रताड़ना दे रहे हैं जैसे अंग्रेज स्वतंत्रता सेनानियों के साथ व्यवहार करते थे. आतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली के एलजी विनय सक्सेना ने जेल प्रशासन को षड्यंत्र में शामिल किया हुआ है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...