AAP ने BJP पर लगाया केजरीवाल के खिलाफ गहरी साजिश का आरोप, इंसुलिन पर प्रदर्शन

ज़रूर पढ़ें

AAP ने 23 दिनों तक CM केजरीवाल को इंसुलिन नहीं देने पर विरोध प्रदर्शन किया. आप नेता कुलदीप कुमार ने केंद्र सरकार पर CM को मारने की साजिश का आरोप लगाया है

आम आदमी पार्टी ने 23 दिनों में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन नहीं दिए जाने को लेकर भाजपा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. 23 अप्रैल को सीएम केजरीवाल को जेल प्रशासन द्वारा इंसुलिन दे दिया गया था हालांकि AAP ने केंद्र सरकार पर सीएम की सेहत के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है. पार्टी के वरिष्ठ नेता कुलदीप कुमार ने कई सवाल उठाये.

- Advertisement -

BJP पर लगाया केजरीवाल के हत्या की साजिश का आरोप

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 23 दिनों तक इंसुलिन नहीं देने को लेकर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से आप उम्मीदवार कुलदीप कुमार ने कई सवाल उठाएं. उन्होंने केंद्र सरकार पर CM की सेहत के साथ खिलवाड़ करने का मुद्दा उठाया. बता दें कि कुलदीप यादव ने कहा कि, जेल के अंदर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश चल रही है.

केजरीवाल ने किया जनता के लिए काम?

24 अप्रैल को इंसुलिन के मामले पर आम आदमी पार्टी के डॉक्टर विंग समेत पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने भाजपा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने नारेबाजी भी की और कहा कि जेल का जवाब वोट से दिया जाएगा.

AAP नेता कुलदीप कुमार ने कहा कि, दिल्ली के बेटे केजरीवाल ने बहनों को फ्री बस की सुविधा दी, प्रदेश को बिजली पानी मुहैया कराया, सरकारी स्कूल-अस्पताल को शानदार बनाने का काम किया है इसलिए बीजेपी ने षड्यंत्र से मुख्यमंत्री को जेल में डाला है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...