AAP ने मोदी सरकार को लेकर किया 5G घोटाले का जिक्र, कहा- देना होगा हिसाब

ज़रूर पढ़ें

आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता करते हुए पीएम मोदी और बीजेपी सरकार पर भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है

आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता करते हुए पीएम मोदी और बीजेपी सरकार पर भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है. AAP के वरिष्ठ नेता ने कहा कि जिस दिन इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी उस दिन मोदी सरकार से एक-एक रूपए का हिसाब लिया जाएगा.

- Advertisement -

प्रधानमंत्री मोदी को दोस्तों की चिंता?

संजय सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह देश के सारे संसाधनों को नीलाम करने का काम कर रहे हैं. AAP नेता ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि मोदी सरकार 5G घोटाला करने के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है, वह सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता करते हैं.

‘पहले आओ पहले पाओ’ की नीति

राज्यसभा सांसद ने कहा कि बीजेपी 2G के आवंटन को लेकर लगातार आरोप लगा रही थी कि, पहले आओ पहले पाओ की नीति सरासर गलत है. लेकिन, साल 2023 में मोदी सरकार ने संसद में विपक्ष के 150 से ज्यादा सांसदों को बाहर निकलवा दिया. चुपके से इस नीति को सदन में पास कर दिया.

उन्होंने कहा कि, 2012 में सुप्रीम कोर्ट ने पहले आओ पहले पाओ की नीति को रद्द कर दिया था.

- Advertisement -

भ्रष्ट नेताओं को मिला क्लीन चिट!

AAP सांसद संजय सिंह ने पीएम मोदी की एक पुरानी वीडियो का जिक्र किया जिसमें प्रधानमंत्री अजीत पवार पर भ्रष्टाचार को लेकर भाषण दे रहे थे. इस बीच एनसीपी पर करीब 70,000 करोड़ के घोटाले का आरोप लगा था. जहां बाद में उन्हें क्लीनची दी गई. इसे लेकर संजय सिंह ने आरोप लगाया कि यह सब इसलिए हुआ क्योंकि वह भाजपा में जाकर मिल गए.

भ्रष्टाचारियों का संरक्षण और विवाद?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर संजय सिंह ने कहा कि वह लगातार कहते हैं कि हमारी लड़ाई भ्रष्टाचारियों के खिलाफ है तो दूसरी तरफ वह खुद भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देते हैं, उन्हें लाइसेंस देते हैं. पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए AAP के वरिष्ठ नेता ने कहा कि उन्होंने अपने दोस्तों को सड़क, बिजली, पानी, स्टील, कोयला, गैस पोर्ट और एयरपोर्ट दे दिया है.

Kejriwal Insulin: AAP ने BJP पर लगाया केजरीवाल के खिलाफ गहरी साजिश का आरोप (hcnnews.in)

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...