आम आदमी पार्टी ने चौथे चरण से पहले तय की रणनीति, बताया पूरा प्लान!

ज़रूर पढ़ें

चौथे चरण से पहले आम आदमी पार्टी मुख्यालय में दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पार्टी के आगे की रणनीति का खुलासा किया

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देशभर में तीन चरणों की वोटिंग हो चुकी है. चौथे चरण से पहले आम आदमी पार्टी मुख्यालय में दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पार्टी के आगे की रणनीति का खुलासा किया. गोपाल राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली के लोकसभा सीटों पर चार मुख्य तौर पर अलग-अलग समाज के हिस्से को टारगेट करेगी.

- Advertisement -

इसके अलावा उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता को सुविधाएं देने के लिए केजरीवाल सरकार हमेशा खड़ी है. चुनाव प्रचार को लेकर भी AAP नेता ने कहा कि राजस्थान में सबसे ज्यादा तेज चुनावी कैंपेन आम आदमी पार्टी कर रही है.

चुनावी अभियान की ऐसे करेंगे शुरुआत!

आम आदमी पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए AAP के दिल्ली प्रदेश संयोजक एवं कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कहा कि तीन चरणों में आम आदमी पार्टी में जबरदस्त कैंपेन किया जिसमें, लोगों का भरपूर साथ भी मिला है. AAP नेता ने कहा कि 13 मई से 23 मई तक आम आदमी पार्टी चौथे चरण के लिए जनता के बीच जाएगी। इस दौरान मुख्य तौर पर अलग-अलग समाज के हिस्से पर खासतौर पर काम होगा.

  • पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से ट्रेड टाउन हॉल की शुरुआत की जाएगी.
  • पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से ग्रामीण पंचायत.
  • नई दिल्ली लोकसभा सीट से महिला संवाद.
  • साउथ दिल्ली से पूर्वांचल समागम.

‘बीजेपी के 400 बार के पीछे सीक्रेट मिशन’

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने कहा कि जिस तरीके से भारतीय जनता पार्टी 400 पर का नारा दे रही है. ये साफ़ दिखाता है की वह संविधान को बदलना चाहते हैं.  इसके अलावा आप नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी का सीक्रेट मिशन यानी गुप्त मिशन है लोकतंत्र को खत्म करना जो, पूरा नहीं होगा.

- Advertisement -

उन्होंने आगे कहा कि, तीन चरणों के मतदान में भी साफ तौर पर दिखता है कि जनता अब उनके बारे में सब जान चुकी है. जनता केंद्र सरकार की तानाशाही का विरोध भी कर रही है.

‘केजरीवाल और हेमंत सोरेन को जेल में डलवाया’

बीजेपी की केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए AAP के दिल्ली प्रदेश संयोजक एवं कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कहा कि वह कितनी भी कोशिश कर ले 400 पार सीटें उन्हें नहीं मिलेगी क्योंकि जनता सब देख रही है. गोपाल राय ने कहा कि आज दिल्ली में बहुमत से चुने गए मुख्यमंत्री को चुनाव के बीच में जेल में डाल दिया गया. इसके अलावा झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी हो गई. यह साफ-साफ दिखाता है कि बीजेपी की तानाशाही का ट्रेलर है. 

- Advertisement -

Latest News

पवन सिंह के पास है करोड़ों की संपत्ति, बॉलीवुड को भी देते है टक्कर 

पवन सिंह ने अपने नामांकन के दौरान चुनावी हलफनामें में अपनी संपत्ति का खुलासा किया है. इस दौरान उन्होंने...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...