जम्मू-कश्मीर के लिए अमित शाह का बड़ा ऐलान, लोकसभा चुनाव के बाद तेज होगी तैयारियां 

ज़रूर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के बाद सितंबर के आसपास जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं. इसके लिए गृह मंत्री ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को कई बड़े सन्देश दिए 

जम्मू-कश्मीर: जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है. दरअसल केंद्रीय मंत्री बीते गुरुवार को जम्मू-कश्मीर पहुंचे. उन्होंने भाजपा प्रतिनिधिमंडल से बातचीत की. ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लोकसभा चुनाव के बाद सितंबर के आसपास जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव होंगे. इसके लिए गृह मंत्री ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को कई बड़े सन्देश दिए.  

- Advertisement -

बीजेपी कार्यकर्ताओं से बैठक 

बीते 17 मई को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने श्रीनगर में बकरवाल, गुज्जर, पहाड़ी और सिखों के अलावा कई प्रतिनिधिमंडलों के साथ बैठक की. इस बीच उन्होंने चुनाव लड़ने की तैयारियों की बात की. जी न्यूज़ की रिपोर्ट्स के मुताबिक बैठक के दौरान गृह मंत्री ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए अपनी रणनीति और तेज करने की बात कही. 

‘वंशवाद खत्म करेगी बीजेपी’

बीजेपी के कार्यकर्ताओं में दम भरते हुए अमित शाह ने कहा कि भाजपा को मजबूत करने के लिए बहुत मेहनत की जा रही है. जमीनी स्तर से देश के हर हिस्से में बीजेपी ने बहुत काम किया है. बैठक के दौरान गृह मंत्री ने खास तौर पर चुनाव को लेकर तैयारियां पर ध्यान दिया. उन्होंने कहा कि, जम्मू कश्मीर में नेशनल कांफ्रेंस, पीडीपी और कांग्रेस में वंशवाद है. वो इसकी राजनीती करते हैं. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी अब वंशवाद को समाप्त करने पर जोड़ देगी.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...