मोदी के मंत्री ने शपथ लेते ही कर दिया इंकार, क्या है पूरी सच्चाई? 

ज़रूर पढ़ें

केरल में बीजेपी का खाता खोलने वाले सांसद सुरेश गोपी के मंत्रालय लौटाने का दावा इन दिनों खूब चर्चा में है

केरल : केरल में बीजेपी का खाता खोलने वाले सांसद सुरेश गोपी के मंत्रालय लौटाने का दावा इन दिनों खूब चर्चा में है. जी हाँ, आपने उन्हें दक्षिण की कई फिल्मों में देखा होगा. 9 जून 2024 को कई टॉप लेवल के पूर्व मंत्रियों को मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल के मंत्रिमंडल में जगह नहीं दी गई. हालांकि सुरेश गोपी जिन्होंने केरल के त्रिशूर से बीजेपी के प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा और जीत भी गए उन्हें मंत्रिमंडल में जगह दे दी है.  

- Advertisement -

केरल के सांसद ने मंत्री पद से किया इंकार 

केरल में बीजेपी के एकमात्र सांसद को मोदी सरकार ने मंत्रिमंडल में जगह दे दी. कल ही राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने उन्हें केंद्रीय राज्य मंत्री के रूप में शपथ दिलवाई लेकिन अब दावा है कि दक्षिणी राज्य में खाता खोलने में सफल रहे सुरेश गोपी को इसी मंत्रिमंडल से मुक्ति चाहिए.

बता दें की सुरेश गोपी लोकसभा सांसद चुने जाने से पहले राज्यसभा सांसद थे. उन्होंने राज्यसभा में उनका कार्यकाल 2016 से 2022 तक रहा था. हालाँकि वो दक्षिण भारत के एक बेहतरीन सुपरस्टार भी मनाए जाते हैं. 

सच क्या है?

सुरेश गोपी के मंत्रिमंडल लौटाने को लेकर अबतक किसी तरीके की कोई पुष्टि नहीं गई है हालांकि सुरेश गोपी के नाम से सोशल मीडिया हैंडल एक्स का लिखा गया है की, ये खबर भ्रामक है. इसमें कोई सच्चाई नहीं है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...