एल्विश यादव ने सांपो के जहर तस्करी मामले में क्या-क्या कबूला? जाने कितनी होगी सजा

ज़रूर पढ़ें

एल्विश यादव को सूरजपुर अदालत ने 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया है. ऐसे में जानिए यूट्यूबर पर कितने गंभीर सेक्शन लगे हैं और उन्हें कितनी सजा हो सकती है

बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव सांपों के जहर मामलें में गिरफ्तार हो चुके हैं. फेमस यूट्यूबर ने कबुल लिया है कि वो रेव पार्टी में नशे के तौर पर सांपो के जहर मंगवाया करता था. फिलहाल एल्विश यादव नोएडा पुलिस के गिरफ्त में हैं.

- Advertisement -

17 मार्च को एल्विश को सूरजपुर अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया हैं. बता दें कि एल्विश पर गंभीर आईपीसी सेक्शन लगे हैं जिसके तहत वो लंबे समय तक जेल में रह सकते हैं.

एल्विश ने पुलिस के सामने क्या क्या कबूला?

नोएडा पुलिस के मुताबिक एल्विश ने काबुल लिया है कि वो सांपों के जहर के नशे मामलें में गिरफ्तार राहुल को पहले से जानता है. इसके अलावा खबरों के मुताबिक यूट्यूबर ने अपने गुनाह कबूलते हुए ये भी बताया की वो गिरफ्तार हुए सभी आरोपियों से अलग अलग रेव पार्टी में मिल चूका है.

एल्विश पर लगे आरोप कितने गंभीर?

एल्विश यादव पर वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन-1972 के तहत नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइट्रोपिक एक्ट (NDPS) लगा है. इसके मुताबिक बिग बॉस ओटीटी-2 विनर को जमनागत मिलना मुश्किल है. वहीं इसमें 3 से 7 साल की सजा समेत जुर्माना का प्रावधान है. इसके अलावा एल्विश पर IPC की धारा 284, 289, 120B लगा है.

- Advertisement -

गौरतलब है कि पिछले साल सांपो के जहर के खरीद फरोख्त मामलें में एल्विश का नाम आया था. उत्तरप्रदेश के नोएडा सेक्टर 49 में FIR दर्ज हुआ था जिसमें कई आरोपी गिरफ्तार हुए थे.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...