प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे कंगना रनौत के लिए प्रचार, जानिए क्या होगा खास

ज़रूर पढ़ें

प्रधानमंत्री मोदी आज हिमाचल के मंडी लोकसभा सीट से उम्मीदवार कंगना रनौत के समर्थन में विशाल रैली करेंगे। ऐसे में कई चीजे आज ऐतिहासिक होने वाली है 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी प्रेरणा बताने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार हैं. आज पीएम मंडी पहुँचने वाले हैं. ये पहला मौका होगा जब राजनीती में एंट्री लेने के बाद कंगना प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगी. बता दें की हिमाचल प्रदेश में अंतिम चरण में वोटिंग की जाएगी. ऐसे में आज प्रधानमंत्री मोदी मंडी और नाहन में दो रैलियां करेंगे. कंगना के साथ साथ पीएम मोदी शिमला संसदीय क्षेत्र के बीजेपी उम्मीदवार सुरेश कश्यप के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.

- Advertisement -

ऐतिहासिक होगा चुनावी रैली!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी रैली के लिए मंडी के पड्डल मैदान में जमकर तैयारियां चल रही है. यहां से पीएम विजय संकल्प रैली करेंगे. इस विशाल जनसभा में पीएम मोदी का संबोधन होगा. ऐसे में अनुमान है की लगभग 70 हजार के आस पास भीड़ जुटेगा. हिमाचल के मंडी से बीजेपी उम्मीदवार और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत जमकर प्रचार प्रसार में जुटी हैं.

बता दें की शुक्रवार को 12:55 में प्रधानमंत्री का चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. बताया जा रहा है की आज की सभा ऐतिहासिक होगी जहाँ पीएम पहली बार कंगना के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.

कंगना के सामने विक्रमादित्य सिंह 

मंडी संसदीय क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत के खिलाफ चुनावी मैदान में कांग्रेस से निवर्तमान सांसद प्रतिभा सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह हैं. दोनों ही चुनाव प्रचार के भाषण में में खूब जुबानी जंग लड़ते हैं जहाँ एक दूसरे पर आरोप लगाने से भी दोनों उम्मीदवार पीछे नहीं हटते. लोकसभा चुनावों में मंडी सीट का ये मुकाबला काफी रोचक होगा. ऐसे में प्रधनमंत्री के आज की रैली से कंगना को बड़ा सपोर्ट मिलेगा. लोकसभा चुनाव 2024 के चुनावी प्रचार के दौरान पीएम मोदी पहली बार इस प्रदेश में पहुंचे हैं. 

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...