दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष ने कमिश्नर से की शिकायत, फर्जी खबरों पर रोक की मांग!

ज़रूर पढ़ें

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने भ्रामक खबरों के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के बाद दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा से मुलाकात की और बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया 

लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान एक तरफ जहां सभी पार्टियों चुनाव प्रचार कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ भ्रामक या फर्जी खबरों की संख्या बढ़ती चली जा रही है. इस मामले में दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा से मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस भारतीय कांग्रेस कमेटी के मीडिया चेयरमैन पवन खेड़ा सोशल मीडिया चेयरमैन सुप्रिया श्रीनेत समेत अन्य कांग्रेस नेता मौजूद थे. देवेंद्र यादव ने कांग्रेस के वकीलों के साथ थाने पहुंचकर बीजेपी और उनसे जुड़े अन्य प्रतिनिधियों और उनके साथियों के खिलाफ 4 मई 2024 को तुगलक रोड थाने में शिकायत दर्ज करवाया.

- Advertisement -

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान कांग्रेस के खिलाफ भ्रामक खबरें फैलाई जा रही है जो की जनता को गुमराह करने के लिए किया जा रहा है.

दिल्ली पुलिस आयुक्त को कराया अवगत!

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नए नवेले अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल के साथ दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा से मुलाकात की. उन्होंने गलत और फर्जी खबर फैलाने का आरोप भारतीय जनता पार्टी और उनसे जुड़े लोगों पर लगाया.

देवेंद्र यादव ने पुलिस आयोग को इस पूरे मामले पर अवगत कराते हुए कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी का भी कई वीडियो एडिट किया गया है जहां उनके भाषण को तोड़ में मोड़कर पेश किया गया. इसमें एससी/एसटी/ओबीसी/अल्पसंख्यक वर्ग के लिए बयान दिए गए थे जबकि, इसे भ्रामक बनाकर सिर्फ अल्पसंख्यक वर्ग के लिए बात कर फैलाया गया.

- Advertisement -

‘मतदाताओं को किया जा रहा है गुमराह’

बीजेपी पर आरोप लगाते हुए देवेंद्र यादव ने अपनी शिकायत में कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रचार प्रसार चल रहा है लेकिन बीजेपी के प्रतिनिधि गलत वीडियो अपलोड कर उसे शेयर कर रहे हैं. इस एडिटेड वीडियो और कंटेंट का इस्तेमाल जनता के बीच नफरत फैलाने के लिए किया जा रहा है.

शिकायत में बताया गया कि कांग्रेस के खिलाफ उनके कई वीडियो के साथ छेड़छाड़ की जा रही है जो की झूठी है. देवेंद्र यादव ने कहा कि जनता को भ्रमित करने के लिए सारे दुर्भाग्यपूर्ण वीडियो सार्वजनिक डोमेन में शेयर किया जा रहा है. इसपर जल्द से जल्द एक्शन लेना जरूरी है.

ent/

- Advertisement -

Latest News

पवन सिंह के पास है करोड़ों की संपत्ति, बॉलीवुड को भी देते है टक्कर 

पवन सिंह ने अपने नामांकन के दौरान चुनावी हलफनामें में अपनी संपत्ति का खुलासा किया है. इस दौरान उन्होंने...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...