मुकेश अंबानी के तीनों संबधी एक-दूसरे को देते हैं टक्कर! जाने नेट वर्थ

ज़रूर पढ़ें

रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी के तीनों समधी दुनिया के जाने-माने बिजनेसमैन हैं. लेकिन क्या आप इन तीनों के नेट वर्थ बारे में जानते हैं?

रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के हाल ही में राधिका मरचेंट के साथ प्री वेडिंग बैश हुई थी. इस बीच इस भव्य समारोह में कई सुर्खियां भी बनी. देश के सबसे अमीर शख्सियत मुकेश अंबानी के तीनों समधी के बारे में भी खूब चर्चा हुई जो दुनिया के जाने-माने बिजनेसमैन हैं. लेकिन क्या आप इन तीनों के नेट वर्थ बारे में जानते हैं?

- Advertisement -

गौरतलब है मुकेश अंबानी का नेट वर्थ 11,690 crores यूएस डॉलर है.

ईशा के ससुर अजय पीरामल

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी किसी से कम नहीं है. ईशा की शादी आनंद पीरामल से हुई है. ईशा के ससुर बड़े कॉर्पोरेट में शामिल पिरामल ग्रुप के अध्यक्ष अजय पीरामल है.

इनकी टोटल नेटवर्थ लगभग 3.25 अरब डॉलर (करीब 26,938 करोड़ रूपए) है. हेल्थ केयर और फाइनेंशियल सर्विस से जोड़ी इस एंटरप्राइजेज फार्मा के लगभग 30 देशों में ब्रांचेज हैं.

आकाश अंबानी के ससुर अरुण रसेल मेहता

टॉप डायमंड कंपनी रॉसी ब्लू कंपनी के एम डी और मुकेश अंबानी के दूसरे समधी अरुण रसेल मेहता एक बड़े हीरा कारोबारी हैं. बड़े बेटे आकाश अंबानी के ससुर और श्लोका मेहता के पिता का कारोबार दुनिया के 12 देशों में फैला हुआ है.

अरुण रसेल मेहता का नेटवर्थ लगभग 3000 करोड़ के आस पास है.

अंनत अंबानी के ससुर वीरेन मर्चेंट

मुकेश अंबानी के होने वाले तीसरे समधी वीरेन मर्चेंट जो अनंत अंबानी के ससुर और राधिका के पिता की गिनती देश के आमिर शख्सियत की लिस्ट में होता है.

वीरेन मर्चेंट हेल्थकेयर कंपनी इनकोर के चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर हैं. उनका नेट वर्थ करीबन 755 करोड़ रूपए है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...