CM केजरीवाल के जमानत पर AAP ने साधा BJP पर निशाना, कहा- सत्य की जीत हुई

ज़रूर पढ़ें

अरविंद केजरीवाल के 1 जून तक अंतरिम जमानत मिलने के फैसले पर आम आदमी पार्टी मुख्यालय में AAP के वरिष्ठ नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुशी जताते हुए भाजपा पर बड़ा हमला बोला

अरविंद केजरीवाल को 1 जून तक अंतरिम जमानत दे दी गई है. सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए कहा कि 2 जून को फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री को सरेंडर करना होगा. इस फैसले के बाद आम आदमी पार्टी मुख्यालय में AAP के वरिष्ठ नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. प्रेस वार्ता के दौरान आप नेता गोपाल राय, दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी, सौरव भारद्वाज, जैस्मिन शाह और प्रियंका कक्कड़ मौजूद रही. बता दें कि AAP ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर खुशी जताते हुए भाजपा पर बड़ा हमला बोला.

- Advertisement -

‘सीएम को चुनाव से वंचित करना चाहती थी BJP ‘

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अंतरिम जमानत के फैसले पर AAP के दिल्ली प्रदेश संयोजक एवं कैबिनेट मंत्री गोपाल राय शीर्ष अदालत को धन्यवाद करते हुए कहा कि दिल्ली के अंदर तीन बार प्रचंड बहुमत से आम आदमी पार्टी की जीत हुई. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बने इस वजह से भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव में प्रचार उन्हें से वंचित कर रही थी. हालांकि, आज सर्वोच्च न्यायालय के फैसले के बाद संविधान लोकतंत्र और इस देश से मोहब्बत करने वालों के दिलों में एक उम्मीद की किरण जगी है. आज पूरी दिल्ली खुश है.

‘2024 में बीजेपी की होगी हार!’

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर कहा कि आज सत्य की जीत हुई है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि देश के इतिहास में जब-जब संविधान और लोकतंत्र खतरे में आया है सुप्रीम कोर्ट सामने आई है. आज शीर्ष अदालत ने एक बड़ी भूमिका निभाई है. आतिशी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी तानाशाही का अंत होगा और लोकसभा चुनाव 2024 में उनकी बुरी तरीके से हार होगी.

‘मुख्यमंत्री केजरीवाल पर हनुमान जी का आशीर्वाद’

केजरीवाल सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने मुख्यमंत्री को 1 जून तक अंतरिम जमानत मिलने पर पार्टी मुख्यालय में कहा कि सीएम को  40 दिन में अंतरिम जमानत मिल जाना एक बहुत बड़ा चमत्कार है. उन पर बजरंगबली हनुमान जी का आशीर्वाद है. उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री जेल से बाहर आ रहे हैं और इस दौरान देश के अंदर बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...