Nita Ambani के महंगे शौख, ब्रेकफास्ट से लिपस्टिक की कीमत तक….

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

अम्बानी परिवार ऐसा है जिससे जुडी हर जानकारी आपको हैरान कर सकती है. विश्व के रईस परिवारों में से एक अम्बानी परिवार भी है. मुकेश अम्बानी एक बहुत ही साधारण से व्यक्ति हैं,इतने पैसों के बावजूद भी वो ज़मीन से जुड़े हुए हैं. और बेहद साधारण लाइफस्टाइल फॉलो करते हैं वहीँ उनकी पत्नी नीता अम्बानी उस ऐशो आराम का पूरा लुत्फ़ उठती हैं.

एक आम से सेहर के मिडिल क्लास परिवार में पली बढ़ी सिंपल सी लड़की नीता अम्बानी की शादी विश्व के अमीरों में शुमार मुकेश अम्बानी से हुई थी,जिसके बाद उनकी दिचर्या में बहुत बदलाव हुआ,और आज उनके महंगे शौख चर्चाओं में बने होते हैं. आज हम भी नीता अम्बानी के उन्हीं बातों के बारे में बताएंगे जो की उनके हर दिन के शुरुआत से ले कर उनके मेकअप किट तक की जानकारी देंगे.

- Advertisement -

सुबह का नास्ता हर किसी के लिए बहुत चूज़ी होता है,डॉक्टर्स भी सलाह देते हैं की सुबह सुबह फ्रूट्स ड्राई फ्रूट्स और जइसेस वगेराह को शामिल करना चाहिए.नीता अम्बानी भी अपने डाइट और हेल्थ को लेकर बहुत जागरूक रहती हैं. तभी तो सुबह सुबह वो ड्राई फ्रूट्स,स्पेशली अल्मोंड्स और वालनट कहती हैं और नास्ते में egg-white omelette लेती हैं. साथ ही लंच में वेजिटेबल सूप प्रेफर करती हैं.

हर लड़की का मेकअप किट बहुत डिफरेंट होता है. क्यूंकि हर किसी की पसंद खास कर ब्रांड्स और प्राइस लड़कियों के लिए मैटर करती है.वहीँ नीता अम्बानी की मेकअप किट तो वाकई खास होगी ही. आज ज्यादा कुछ तो नहीं लेकिन उनके लिपस्टिक के ही बारे में जान कर आप सोचेंगे की इतने में तो कोई पूरा दूकान खरीद ले. नीता अम्बानी के एक लिपस्टिक की कीमत कम से कम 40 लाख की होती है.

हर किसी का वाड्रोपे कई जोड़ों के कपड़ों और शूज सैंडल्स से भरा होता है,कुछ कुछ लोग तो एक एक हफ़्तों तक अपने कपड़ों या फुटवेयर्स को रिपीट नहीं करते लेकिन नीता अम्बानी के बारे में कहा जाता है की वो कभी अपने फुटवेयर्स को रिपीट नहीं करती.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...