सुनीता की अरविंद केजरीवाल से मुलाकात पर बवाल! BJP पर जमकर बरसे संजय सिंह 

ज़रूर पढ़ें

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल की मुलाकात पर राजनीतिक गरमाई हुई है. आप नेता संजय सिंह ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं   

दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल की मुलाकात पर राजनीतिक गरमाई हुई है. आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी पर तानाशाही रवैया अपनाने की बात कही. पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि, बीजेपी 24 घंटे मुख्यमंत्री केजरीवाल की सीसीटीवी से निगरानी कर रही है. सुनीता केजरीवाल को अपने पति और दिल्ली के मुख्यमंत्री से मिलने पर रोक लगाई जा रही है. हालांकि प्रेस कांफ्रेंस के बाद जेल प्रशासन ने उन्हें मिलने की इजाजत दे दी है. 

- Advertisement -

संजय सिंह ने कहा की जेल के अंदर मुख्यमंत्री के साथ उत्पीड़न किया जा रहा है. 

संजय सिंह ने बीजेपी को घेरा 

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा कि, LG कार्यालय और PMO दोनों ही मुख्यमंत्री केजरीवाल पर 24 घंटा तिहाड़ जेल में निगरानी कर रहे हैं. उनके साथ अन्य कैदियों की तरह व्यवहार नहीं हो रहा है. जो अधिकार अरविंद केजरीवाल के हैं वह भी छीन लिए गए हैं.

संजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि जेल प्रशासन पत्नी सुनीता केजरीवाल को मिलने नहीं दे रही. जब दोनों की मुलाकात हुई तो वह शीशे की दीवार के पार खड़ी थी. बीजेपी पर आरोप लगाते हुए संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी सारी सीमाएं लांघ रही है. AAP ने आगे कहा  कि, संदीप पाठक सुनीता केजरीवाल के अलावा मैं भी केजरीवाल जी से नहीं मिल पा रहा हूं.

- Advertisement -

मंत्री आतिशी और सुनीता केजरीवाल को करना था मुलाकात!

प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए संजय सिंह ने कहा कि, दिल्ली की मंत्री आतिशी और सुनीता केजरीवाल को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करना था जहां 27 अप्रैल को ईमेल के जरिए इसकी जानकारी बताई गई थी. AAP ने कहा कि दोनों को नियमों के मुताबिक मिलना था लेकिन, पत्नी सुनीता को नहीं मिलने दिया गया. 

सवाल पूछते हुए संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल के साथ ऐसा क्यों किया जा रहा है? क्या बीजेपी उनसे डर गई है इसलिए पत्नी से उनकी मुलाकात कैंसिल कर दिया जा रहा है? वह अपने परिवार से भी नहीं मिल सकते हैं क्या?

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...