टॉप स्टोरी

दिल्ली की वायरल ‘वड़ा पाव गर्ल’ कौन है? सड़क पर जमकर हुई हाथापाई

दिल्ली की मशहूर और वायरल ‘वड़ा पाव गर्ल’ चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. इसमें वो हाथापाई और झगड़ा करते नजर आ रही हैं

दिल्ली की मशहूर और वायरल ‘वड़ा पाव गर्ल’ चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. इंदौर की रहने वाली चंद्रिका का जो वीडियो फिलहाल वायरल हो रहा है उसमें वह हाथापाई करती नजर आ रही हैं. इसके अलावा इस वीडियो में उनकी मां भी दिखाई देती है. फिलहाल झगड़े का असली वजह नहीं पता चल पाया है हालांकि, इंटरनेट पर ये वीडियो जमकर वायरल है.

वायरल होने के बाद कई लोग सवाल उठा रहे हैं कि दिल्ली की सड़कों पर ‘वड़ा पाव’ बनाने वाली चंद्रिका गेरा दीक्षित आखिर है कौन और यहां तक कैसे पहुंची.

वायरल हुआ हाथापाई का वीडियो

दिल्ली की ‘वड़ा पाव गर्ल’ चंद्रिका देव दीक्षित का एक ताजा वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह काफी चीखते-चिल्लाते दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में देखा जा रहा है कि वह किसी महिला के साथ हाथापाई कर रही हैं. वहां खड़े लोग उसका वीडियो भी बना रहे थे. वहीं इलेक्ट्रिक स्कूटर पर बैठी वायरल गर्ल की मां भी लोगों से लड़ते झगड़ते दिखाइ दे रही हैं. हालांकि, इस बीच चंद्रिका के और भी परिवार के सदस्य रहते हैं जो बीच -बचाओ करते हैं. फिलहाल से वीडियो काफी ज्यादा लोगों के बीच शेयर किया जा रहा है.

कौन है ‘वड़ा पाव गर्ल’?

दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में वड़ा पाव बेचने वाली चंद्रिका गेरा दीक्षित मूल रूप से मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली है. वह एक वड़ा पाव मात्र ₹40 में खिलाती हैं. वायरल गर्ल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उसे दिल की बीमारी है. उन्होंने बचपन में अपने माता-पिता को खो दिया था. वह वड़ा पाव का स्टॉल लगाने से पहले हल्दीराम में काम किया करती थी. लेकिन उनके बच्चे की तबीयत काफी ज्यादा खराब होने लगी. इसी वजह से उन्होंने नौकरी छोड़कर स्टॉल लगाना शुरू कर दिया.

पहले भी वायरल हुई है चंद्रिका

चंद्रिका का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वह रोते हुए एमसीडी के खिलाफ नाराजगी व्यक्त कर रही थी. इस दौरान उन्होंने बताया कि उनका ठेला MCD वाले पैसे लेने के बाद हटाने की कोशिश करते हैं. चंद्रिका ने बताया कि उसके बाद लोगों ने खूब समर्थन किया था. वड़ा पाव गर्ल बताती है कि उन्हें लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं और उनके स्टॉल पर लंबी-लंबी लाइन लगी होती है.

Ranjana Upadhyay

Recent Posts

पवन सिंह के पास है करोड़ों की संपत्ति, बॉलीवुड को भी देते है टक्कर

पवन सिंह ने अपने नामांकन के दौरान चुनावी हलफनामें में अपनी संपत्ति का खुलासा किया है. इस दौरान उन्होंने अपनी…

2 days ago

AAP ने स्वाति मालीवाल के आरोपों पर उठाए सवाल, कहा- बीजेपी उनके संपर्क में

स्वाति मालीवाल के मामले पर आम आदमी पार्टी ने इसे एक राजनितिक रंग बताया है. दिल्ली के AAP मुख्यालय में दिल्ली…

2 days ago

जम्मू-कश्मीर के लिए अमित शाह का बड़ा ऐलान, लोकसभा चुनाव के बाद तेज होगी तैयारियां

लोकसभा चुनाव के बाद सितंबर के आसपास जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं. इसके लिए गृह मंत्री ने भारतीय…

2 days ago

अब्दु रोजिक ने किससे रचाई सगाई? छोटे भाईजान को बिग बॉस में भी हुआ था प्यार

तंजानिया के सिंगर अब्दु रोजिक को अपनी जीवन संगिनी फाइनली मिल गई है. 3 फुट के छोटे भाईजान को 5…

2 days ago

स्वाति मालीवाल के आरोपों को AAP ने बताया झूठा, BJP पर लगाया साजिश का आरोप

आम आदमी पार्टी सरकार की मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए स्वाति मालीवाल द्वारा मुख्यमंत्री केजरीवाल के पिए विभव…

2 days ago

प्रधानमंत्री मोदी आखिर प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों नहीं करते? विपक्ष के सवालों का मिला जवाब

लोकसभा चुनाव के प्रचार प्रसार में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने हालिया इंटरव्यू में जवाब दिया की औ प्रेस…

3 days ago