ऐतिहासिक होगा Yogi Adityanath का शपथ ग्रहण समारोह, PM Modi समेत 80 हज़ार लोगो को दिया गया निमंत्रण

ज़रूर पढ़ें

योगी आदित्यनाथ के शपथ समारोह में रेकॉर्डरतोड़ 80 हजार लोगों के आने की संभावना बताई गई है, चुकी भव्यता का उदहारण बनने के लिए अभी से शपथ समारोह सज रहा है. जहाँ पूरा इलाका फूलों से लगातार सजाया जा रहा है

उत्तरप्रदेश में योगी 2.0 का आगमन होने जा रहा है. निमंत्रण भेजे जा चुके है. बड़े से बड़े नेतागण, कार्यकर्त्ता और हर वो ख़ास व्यक्ति यूपी में दूसरी बार पारी खेलने वाले योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण में निमंत्रित है जो समारोह को और भी ख़ास बना देंगे.

- Advertisement -


विधानसभा चुनाव 2022 के परिणाम में भारतीय जनता पार्टी ने प्रचंड बहुमत पाकर सत्ता हासिल की है. योगी आदित्यनाथ एक बार और जनता का भरोसा जीत कर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं.

YOGI OATH


योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) 25 मार्च को लखनऊ के शहीद पथ स्थित इकाना स्टेडियम में लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे.


इस बार योगी आदित्यनाथ के सात साथ उनके मंत्रिमंडल का शपथ समारोह बेहद बड़ा और ऐतिहासिक होने वाला है. जी हाँ इस बार भारतीय जनता पार्टी एक बड़े लक्ष्य के तौर पर पार्टी की ताकत दर्शाने वाले हैं.

- Advertisement -


आज हम आपको बताएंगे की आखिर उत्तरप्रदेश में बीजेपी की सरकार किस कदर शपथ समारोह की तैयारियां कर रही है.


यहां उत्तरप्रदेश में शपथ ग्रहण समारोह को भव्य और ऐतिहासिक बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश के सभी मठ-मंदिरों से साधु-संतों को लखनऊ आने का निमंत्रण भेज दिया है.

यहां ये अपने आप में हीं बड़ी बात साबित होने वाली है की संतों को एक सम्मानीय स्थान दिया जा रहा है. जिसकी जिम्मेदारी जिला अध्यक्षों से लेकर मंडल अध्यक्षों को सौंपी गई है.


पूरे समारोह के निर्देशानुसार लखनऊ आने वाले हर कार्यकर्ता को अपनी गाड़ी पर झंडे लगाकर शामिल होंगे.


आपकी जानकारी के लिए बता दें की योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री शपथ समारोह में भाजपा के निर्देश के मुताबिक, जिस दिन शपथ ग्रहण कार्यक्रम होगा.

उस दिन के सुबह आठ बजे से लेकर दस बजे तक प्रदेश के सभी शक्ति केंद्र स्तर पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अपने-अपने इलाके के मंदिरों में लोक कल्याण के लिए पूजा-अर्चना करेंगे.

उत्तरप्रदेश में इस तरीके से भव्य समारोह की तैयारियों ने हर तरफ सुर्खियां बटोरी हैं.

शपथ ग्रहण के मौके पर हर जिले, शहर, तहसील कस्बे और गांव के मंदिरों में घंटे बजाने के निर्देश दिए गए हैं.


यहां आपको बता दें कि भाजपा के प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ल ने निर्देश दिए हैं कि लखनऊ में आयोजित होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में प्रदेश के सभी जिलों, मंडल और शक्ति केंद्रों तक के कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया है.

प्रदेश के जिला अध्यक्षों और तमाम अधिकारीयों को निर्देश दिए गए हैं कि वह सूची बनाकर प्रदेश मुख्यालय में भेजें, ताकि उसी अनुसार उचित व्यवस्थाएं की जा सकें.


योगी आदित्यनाथ के शपथ समारोह में रेकॉर्डरतोड़ 80 हजार लोगों के आने की संभावना बताई गई है, चुकी भव्यता का उदहारण बनने के लिए अभी से शपथ समारोह सज रहा है. जहाँ पूरा इलाका फूलों से लगातार सजाया जा रहा है.


यहां हर तरफ त्यौहार सा मौसम छा चुका है. दुल्हन सी सजती लखनऊ की गलियां अभी से हीं बेहद आकारसगिक लग रही है.

इस बिच सुरक्षा के लिहाज से लखनऊ के शहीद पथ स्थित इकाना स्टेडियम के आठों एंट्री पॉइंट पर अधिकारीयों की तैनाती की जाएगी.

इस समारोह में योगी मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) शिरकत करने जा रहे हैं.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...