पीएम मोदी से मिले योगी आदित्यनाथ, लोगों ने कहा- देश की सर्वोत्तम जोड़ी

ज़रूर पढ़ें

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने आज प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी से मुलाकात की है. कोव‍िड प्रोटोकाल का पालन करते हुए उन्होंने द‍िल्‍ली में एक सफल मुलाकात की

उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के मुख्यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) ने आज प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से मुलाकात की है. कोव‍िड (Covid-19) प्रोटोकाल का पालन करते हुए उन्होंने द‍िल्‍ली (Delhi) में एक सफल मुलाकात की. यहां प्रधानमंत्री आवास पहुंचकर योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को गुलदस्ता भी भेंट किया. दोनों के इस मिलन पर देशभर के राजनीती में खलबली मच गई. बता दें कि योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने ट्वीट करते हुये इसे एक शिष्टाचार मुलाकात करार दिया. वहीँ इस बातचीत के दौरान कोविड-19 (Covid-19) की मौजूदा स्थिति और उसको लेकर प्रदेश में तैयारियों पर चर्चा हुई. यहां सोशल मीडिया पर दोनों हीं प्रभावशाली नेताओं की तस्वीरें वायरल हो रही है. वहीँ लोग दोनों को सर्वोत्तम नेता की जोड़ी बता रहे हैं.

- Advertisement -

मुलाकात पर योगी ने किया ट्वीट

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से मुलाकात की तस्वीर अपने आधिकारिक ट्विटर हेंडल पर साझा की. सीएम योगी ने प्रधानमंत्री मोदी का आभार जताया. यहां सीएम योगी (Yogi Adityanath) ने लिखा की राष्ट्र सेवा में सतत समर्पित आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी (Prime Minister Narendra Modi) से आज नई दिल्ली (Delhi) में शिष्टाचार भेंट कर उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया. अपना बहुमूल्य समय प्रदान करने हेतु हृदयतल से आभार प्रधानमंत्री जी!

कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर हुई चर्चा

- Advertisement -

प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से मुलाकात के पहले योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कोरोना (Corona) को लेकर शुक्रवार को लखनऊ में शीर्ष अधिकारियों के साथ प्रदेश में सतर्कता और जागरुकता के विषय में चर्चा की थी. वहीँ आज सीएम योगी (Yogi Adityanath) जब प्रधानमंत्री (Prime Minister Narendra Modi) से मिले तब मास्क लगाए नजर आएं. बता दें की फ़िलहाल आधिकारिक रूप से ये बात सामने नहीं आई है की आखिर किस बात पर ज्यादा जोड़ डाला गया और क्या बात हुई. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी(Prime Minister Narendra Modi)-और मुख्यमंत्री योगी (Yogi Adityanath) ने कोरोना से सावधानी और प्रदेश को लेकर बातचीत की. वहीँ आशंका है की मुलाकात के दौरान उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) में विधान परिषद की छह सीटों को लेकर बात हुई होगी.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...