योगी आदित्यनाथ ने क्रिसमस पर दी सख्त हिदायत, कहा-आयोजन में न हों धर्मांतरण की घटनाएं

ज़रूर पढ़ें

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) में क्रिसमस को लेकर अधिकारीयों को अलर्ट रहने को कहा है. उन्होंने सख्त हिदायत दी कि क्रिसमस के पव्र पर धर्मांतरण की घटना कहीं भी न होने पाए

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) में क्रिसमस को लेकर अधिकारीयों को अलर्ट रहने को कहा है. पूरे देश में जहाँ क्रिसमस को लेकर धूम दिख रही है वहीँ सीएम योगी (CM Yogi) ने प्रदेश में इसे सौहार्दयपूर्ण तरीके से मनाने के निर्देश दिए हैं. इस दौरान उन्होंने सख्त हिदायत दी कि क्रिसमस के पव्र पर धर्मांतरण की घटना कहीं भी न होने पाए. जिसके लिए उन्होंने प्रदेश के अधिकारीयों के साथ बैठक की. जबकि उन्होंने साफ़ कहा की कानून व्यवस्था को स्थिर रखने के लिए धर्म गुरुओं से भी बैठक किया जाए.

- Advertisement -

धर्मान्तरण पर सख्त योगी

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) समय समय पर प्रदेश (Uttarpradesh) में शांति बनाये रखने के लिए पुलिस अधिकारीयों को चौकन्ना करते रहे हैं. अभी क्रिसमस पर्व को लेकर उन्होंने अधिकारियों से को सकुशल संपन्न कराने और कहीं भी धर्मांतरण की घटना न होने पाने की हिदायत दी. मुख्यमंत्री (Yogi Adityanath) ने शुक्रवार देर शाम शासन के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ जोन, मंडल, रेंज व जिला स्तर के अधिकारियों के साथ कानून-व्यवस्था की समीक्षा की. व्यवस्था पर चौकन्ना रहने की बात कही.

दोबारा धर्मस्थलों पर न लगें लाउडस्पीकर

- Advertisement -

यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) ने प्रशासनिक अधिकारियों से बैठक में कहा कि, कुछ जिलों में धर्म स्थलों (Religious Places) पर दोबारा लाउडस्पीकर (Loudspeaker) लगाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह उल्लंघन स्वीकार्य नहीं है. मुख्‍यमंत्री (Yogi Adityanath) ने धर्म स्थलों पर दोबारा लगाये जा रहे लाउडस्पीकर को हटाने पर जोर दिया.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...