महिलाओं के इन जगहों पर छूने से बढ़ती है उत्तेजना, पुरुष जान लें बेहतर शारीरिक संबंध के टिप्स

ज़रूर पढ़ें

ज्यादातर पुरुषों को ये जानकारी नहीं होती की महिलाओं के कौन से हिस्से संवेदनशील होते हैं. महिलाओं के शरीर में कई ऐसी जगहें हैं जो उन्हें शारीरिक संबंध बनाने से पहले उत्तेजित करती है

शारीरिक संबंध बनाने समय में कपल को कई बातों का ध्यान रखना चाहिए. बेहतर जीवनशैली के लिए शारीरिक संबंधों में सामंजस्य बनाना बहुत अहम हो जाता है. एक्सपर्ट्स के मुताबिक ज्यादातर पुरुषों को ये जानकारी नहीं होती की महिलाओं के कौन से हिस्से संवेदनशील होते हैं. बता दें कि महिलाओं के शरीर में कई ऐसी जगहें हैं जो उन्हें उत्तेजित करती है.

- Advertisement -

महिलाओं के सेंसिटिव हिस्से बढाती है उत्तेजना

हर महिला के संवेदनशील अंग अलग-अलग होते हैं. हालांकि कुछ ख़ास हिस्से ऐसे हैं जिन्हें स्पर्श करने से महिलाओं में कामेच्छा जागती है. इस लेख में महिलाओं के उन अंगों को बताएंगे जिसे छूने भर से महिलाओं में उत्तेजना आती है जिसे फॉर प्ले भी कह सकते हैं.

कान

शारीरिक संबंध बनाने से पहले रिश्ते में कडलिंग आजकल ट्रेंड में हैं. दरअसल शारीरिक संबंध बनाने से पहले अगर आप महिलाओं के कान के निचले हिस्से या पीछे के भाग को सहलाएं. ये उत्तेजित करने में प्रमुख भूमिका निभाते हैं.

गर्दन

काम-क्रिया में चरमानंद लेना चाहते हैं तो अपने पार्टनर के गर्दन के भाग पर भी ध्यान दें. ज्यादातर महिलाओं के गर्दन पर स्पर्श करने से उनमें उत्तेजना आती है. आप अपनी पार्टनर के गर्दन पर हल्का सहलाते हुए उन्हें उसी जगह किस करें.

- Advertisement -

कलाइयों का अंदरूनी भाग

उत्तेजना को बढ़ाने में कलाइयों के अंदरूनी भाग की अहम भूमिका है. महिलाओं की कलाई में नर्व एंडिंग्स होने के कारण यह बहुत संवेदनशील और कोमल होती हैं.

कन्धा

अपनी पार्टनर के कंधे पर स्पर्श करेंगे तो वो उत्तेजित महसूस करेंगी. महिलाओं के कंधें पर स्पर्श कर उसे चूमने पर उनमे कामेच्छा जागती है.

होंठ

शारीरिक संबंध बनाते समय होठ की भूमिका सबसे महत्वपूर्ण है. होठों पर चुंबन करने के दौरान महिलाओं की उत्तेजना बढ़ जाती है.

स्तन

पुरुषों को महिलाओं के स्तन ज्यादा आकर्षित करते हैं. वहीं शारीरिक संबंध से पहले महिलाओं के स्तनों को आराम से सहलाने से भी वो उत्तेजित होती हैं.

पैर और अंगूठा

महिलाओं के पैरों में सेंसिटिव नर्व पाए जाते हैं. फॉर प्ले के दौरान आप अपनी पार्टनर के तलवे और अंगूठे को स्पर्श करेंगे तो उन्हें आनंद महसूस होगा. इसकी गिनती कामोत्तेजक अंगों में होती है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...