शाहरुख़ खान की ‘जवान’ शो में हुई बड़ी गलती, लड़की ने वीडियो शेयर कर मांगे टिकट के पैसे

ज़रूर पढ़ें

शाहरुख़ खान की फिल्म जवान को देखकर एक लड़की ने सोशल मीडिया पर अपना एक्सप्रिएंस शेयर किया है जो फिलहाल वायरल हो रहा है

शाहरुख़ खान की फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. किंग खान के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देख काफी उत्साहित भी हैं. शाहरुख़ खान स्टारर जवान फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है. ऐसे में फिल्म को देखकर एक लड़की ने सोशल मीडिया पर अपना एक्सप्रिएंस शेयर किया है जो फिलहाल वायरल है. इसमें लड़की ने बताया है की उसे जवान फिल्म का दूसरा पार्ट पहले दिखाया गया है. इसके बाद उसकी वीडियो पर अलग अलग कमेंट आ रहे हैं.

- Advertisement -

‘जवान’ फिल्म के शो में गलती

सोचिए मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सहर राशिद नाम की लड़की ने शाहरुख़ जवान पर अपना रिव्यू शेयर किया. उन्होंने अपनी वीडियो को शेयर करते शाहरुख़ खान को भी टैग किया और बताया कि वो अपने फेवरेट एक्टर की फिल्म देखने के लिए थियेटर गई. हालाँकि उन्होंने निराशा व्यक्त करते हुए कहा की जिस थिएटर में वो जवान मूवी देखने पहुंची वो महज 1 घंटा 10 मिनट में ख़त्म कर दी गई. वहां मौजूद अन्य लोग भी लड़की की तरह चौंक गए. लोगों ने कहा की फिल्म खत्म होने पर इंटरवल लिखा क्यों आया? यहां आरोप है की फिल्म का पहला पार्ट न दिखाकर दूसरा पार्ट दिखाया गया. ऐसे में थिएटर में मौजूद सभी शाहरुख़ खान के फैंस को ये अहसास हो गया की ये थिएटर वालो की गलती से हुई है.

लड़की ने मांगे टिकट के पैसे

इंस्टाग्राम यूज़र राशिद ने जवान फिल्म को लेकर थिएटर में हुई लापरवाही की शिकायत थिएटर मैनेजमेंट से की. यहां उन्होंने अपने वीडियो में बताया की सभी ने मैनेजमेंट से टिकट पैसे वापस करने की बात कही. राशिद ने अपने इंस्टा पोस्ट में थियेटर वालों के लिए लिखा, “आपको मेरे फेवरेट एक्टर की फिल्म का एक्सपीरियंस खराब करने के लिए ने केवल एक टिकट बल्कि पूरे साल के टिकट वापस करने चाहिए.”

वीडियो पर आये मजेदार कमेंट

सोशल मीडिया पर राशिद ने जैसे ही वीडियो डाले इसे जमकर शेयर किया जाने लगा. उनकी वीडियो में कमेंट करते हुए यूज़र ने लिखा, मैं ठीक उसी समय वहां था! यार, यह समय की बहुत बर्बादी थी. हम सभी ने अपने जीवन में पहली बार ऐसी घटना का अनुभव किया!

- Advertisement -

वहीँ अन्य यूज़र ने लिखा, 1 घंटे तक तुम लोग सो रहे थे क्या. जो पता नहीं चला कोन्सा पार्ट है क्या है मैं ठीक उसी समय वहां था! यार, यह समय की बहुत बर्बादी थी. हम सभी ने अपने जीवन में पहली बार ऐसी घटना का अनुभव किया!

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...