मोदी को हिन्दू मंदिर गिफ्ट करेगा मुस्लिम देश UAE? जाने दुबई में क्यों गूंजेगा ‘अहलान मोदी’

ज़रूर पढ़ें

पीएम मोदी UAE के भव्य हिंदू मंदिर का उद्घाटन करने वाले हैं. यहीं नहीं इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय कार्यक्रम को संबोधित करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फरवरी महीने में UAE (संयुक्त अरब अमीरात) के दौरे पर हैं. इस दौरान पीएम मोदी 14 फरवरी को UAE की राजधानी में BAPS पहुंचेंगे. यहां पीएम भव्य हिंदू मंदिर में समापन समारोह में शामिल होकर ऐतिहासिक पलों का हिस्सा बनेंगे. यहीं नहीं इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय कार्यक्रम को संबोधित करेंगे.

- Advertisement -

क्या है अहलान मोदी?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनियाभर में लोकप्रिय हैं. उनकी एक झलक पाने के लिए उनके समर्थक उत्साहित रहते हैं. वहीँ विदेशी धरती पर भी प्रधानमंत्री अपनी गहरी छाप छोड़ते है.

ऐसे में इसी महीने अपने UAE दौरे में पीएम मोदी अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में अहलान मोदी कार्यक्रम को संबोधित करने जा रहे हैं. दरअसल यहां अहलान मोदी का अर्थ ‘हैलो मोदी’ है.

मंदिर का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीएम मोदी 13-14 फरवरी को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंच सकते हैं. इसके लिए भारतीय दूतावास और वाणिज्य दूतावास के अधिकारी स्वागत की तैयारियों में लगातार जुटे हुए हैं.

- Advertisement -

BAPS स्वामीनारायण संस्था की ओर से पुष्टि की गई है कि पीएम मोदी 14 फरवरी को दुबई के हिन्दू मंदिर का उद्घाटन करने वाले हैं.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...