अक्षरा सिंह लेंगी पवन सिंह से बदला? प्रशांत किशोर के साथ लोकसभा चुनाव में करेंगी खेल!

ज़रूर पढ़ें

पवन सिंह पहले से ही बीजेपी का दामन थाम कर चल रहे हैं. अगर अक्षरा ने भी राजनीती में एंट्री ली तो देखना होगा की किसका तेवर किसपर भारी पड़ेगा

अभिनेत्री अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा हैं. उन्होंने कई हिट फ़िल्में और गाने गाकर लोगों का अपना दीवाना बनाया है. अब अभिनेत्री राजनीती में एंट्री ले सकती हैं. मीडिया ख़बरों के मुताबिक अक्षरा सिंह राजनितिक धुरंधर प्रशांत किशोर के साथ हाथ मिलायेंगी. एक्ट्रेस चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के संगठन जनसुराज की आज सदस्यता ले सकती हैं.

- Advertisement -

अक्षरा सिंह लेंगी जनसुराज की सदस्यता!

जनसुराज के प्रशांत किशोर अक्सर बिहार सरकार और केंद्र सरकार पर हमला बोलते नजर आते हैं. उनकी पार्टी मुताबिक डेढ़ साल से प्रशांत किशोर बिहार में जनसुराज यात्रा पर हैं. ऐसे में खबर है की आज अक्षरा सिंह शाम तक जनसुराज पार्टी की सदस्यता लेंगी. जहाँ अनुमान है कि सदस्यता लेने के बाद उनकी सक्रियता बढ़ जाएगी और पटना साहिब या पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से अभिनेत्री चुनाव लड़ सकती हैं.

पवन सिंह के बाद अक्षरा आजमाएंगी किस्मत

अक्षरा सिंह अक्सर कंट्रोवर्सी में आती रहती हैं. अभिनेत्री की निजी ज़िंदगी के किस्से चर्चा का विषय बनते हैं. पवन सिंह के साथ उनके रिश्तों पर भी काफी विवाद हुआ था. अक्सर इंटरव्यू के दौरान अक्षरा सिंह पवन सिंह का नाम सुनकर भड़क जाया करती हैं. ख़बरें रही हैं कि पहले पवन सिंह और अक्षरा एकदूसरे को डेट कर चुके हैं. हालाँकि पवन सिंह पहले से ही बीजेपी का दामन थाम कर चल रहे हैं. अगर अक्षरा ने भी राजनीती में एंट्री ली तो देखना होगा की किसका तेवर किसपर भारी पड़ेगा.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...