आकांक्षा दुबे केस में क्यों गिरफ्तार हुआ समर सिंह? भोजपुरी एक्ट्रेस की माँ के ये खुलासे…

ज़रूर पढ़ें

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे केस में सिंगर समर सिंह गिरफ़्तार हो गया है. यूपी पुलिस द्वारा उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने के कुछ घंटों बाद भोजपुरी स्टार समर सिंह को दबोच लिया गया

आकांक्षा दुबे (Akansha Dubey) भोजपुरी जगत की एक मशहूर अभिनेत्री थी. 26 मार्च को वाराणसी के सारनाथ स्थित एक होटल के कमरे में आकांक्षा मृत हालात में पाई गई थी. जहाँ उनके गले में फांसी का फंदा लगा हुआ था. इस गंभीर मामलें में एक्ट्रेस के परिवार ने भोजपुरी सिंगर समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह पर मौत का जिम्मेदार बताया था. जहाँ पिछले 11 दिनों से समर सिंह पुलिस की नजरों से भागता फिर रहा था. जिसके बाद 7 अप्रैल (शुक्रवार) को भोजपुरी सिंगर को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया.

- Advertisement -

गाज़ियाबाद से भोजपुरी सिंगर दबोचा गया

वाराणसी में आकांक्षा दुबे (Akansha Dubey) की मौत हुई थी. जिसके बाद परिवार वालों के बाद उन्हें चाहने वालों से समर सिंह को गिरफ्तार करने की मांग की. वहीँ पुलिस भी इस केस में तेजी से जांच कर रही है. यूपी पुलिस द्वारा उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने के कुछ घंटों बाद भोजपुरी स्टार समर सिंह को दबोच लिया गया. आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में शुक्रवार सुबह गाजियाबाद के राजनगर में चार्म्स क्रिस्टल सोसाइटी से गिरफ्तार किया गया.

कोर्ट में होगी पेशी

एक्ट्रेस आकांक्षा केस (Akansha Dubey) में भोजपुरी सिंगर समर सिंह फिलहाल पुलिस के हत्थे चढ़ गया हैं. जानकारी मुताबिक समर विदेश भागने की फिराक में था. आज उसे कोर्ट में पेश कर वाराणसी लाया जाएगा. बता दें कि समर सिंह एक्ट्रेस आकांक्षा का काफी करीबी माना जाता है. दोनों ने एक साथ कई प्रोजेक्ट्स पर भी काम किया था.

कौन है समर सिंह

भोजपुरी इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमा चूका समर सिंह 12 जून 1989 को उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में जन्में थे. सिंगर ने 12वीं तक की पढ़ाई आजमगढ़ से ही पूरी की. जहाँ उसे गानें का शौक बचपन से था. जिसके बाद उसने छोटे मोटे लाइव शो शुरू कर दिया था. जिसके बाद धीरे-धीरे भोजपुरी इंडस्ट्री में पैर जमाए और कई सुपरहिट गाने बनाये और भोजपुरी सिंगिंग जगत में एक मशहूर नाम बन गया. जहाँ इसी दौरान उसकी मुलाकात आकांक्षा दुबे से उसकी मुलाकात हुई. और आज समर सिंह भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे केस में आरोपी के रूप में खड़ा है.

- Advertisement -

आकांक्षा और समर थे काफी करीब?

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akansha Dubey) के सोशल मीडिया पर समर सिंह के साथ कई तस्वीरें डाली है. जहाँ बीते 14 फरवरी 2023 को समर सिंह के साथ एक्ट्रेस ने दो पोस्ट किए थे. एक में दो तस्वीरें थीं, जिसमें वह समर सिंह को प्यार भरी निगाहों के साथ देखती नजर आ रही है. वहीं दूसरे पोस्ट में भी दोनों काफी कोजी पोज दे रहे थे. जिसके कैप्शन में लिखा था हैप्पी वैलेंटाइन्स डे. हालांकि, कभी समर सिंह या आकांक्षा दुबे ने अपने रिश्तें को उजागर नहीं किया.

आकांक्षा दुबे की माँ का समर सिंह पर आरोप

आकांक्षा दुबे (Akansha Dubey) भोजपुरी सिंगर समर सिंह के साथ कई रील्स शेयर किया करती थीं. उनके साथ उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स पर काम भी किया है. आकांक्षा दुबे (Akansha Dubey) की मां मधु दुबे अपनी बेटी के जाने से काफी ग़मज़दा है. पूरा परिवार न्याय की गुहार लगा रहा है. एक्ट्रेस की माँ मधु दुबे का कहना है कि आकांक्षा से समर की मुलाकात तीन साल पहले हुई थी. एक्ट्रेस की मां का आरोप है कि समर सिंह ने शादी का झांसा देकर पहले उनकी बेटी आकांक्षा दुबे से शारीरिक संबंध बनाए और फिर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड किए और उसी वीडियो के आधार पर आकांक्षा को ब्लैकमेल करता था.

समर पर एक्ट्रेस की माँ का खुलासा

मधु दुबे का आरोप हैं कि समर ने आकांक्षा (Akansha Dubey) से जबरदस्ती कई वीडियो में काम करवाया और उनसे जो भी कमाई हुई. वह सब अपने पास रख ली. उन्होंने कहा कि जब भी आकांक्षा, समर सिंह (Samar Singh) का विरोध करती थी तो वह उसे बुरी तरह मारता-पीटता था. वह आकांक्षा को उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी तक देता था. फिलहाल इस मामलें में यूपी पुलिस काफी सख़्ती से कार्यवाई कर रही है. भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akansha Dubey) का पूरा परिवार अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठा रहे हैं.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...