एल्विश यादव ने भाई खोया, बदल लिया नाम… युट्यूबर की ये बातें नहीं जानते होंगे आप

ज़रूर पढ़ें

एल्विश यादव के रेव पार्टी में सांपो के जहर के खरीद फरोख्त मामलें में हुई गिरफ्तारी के बाद उसके निजी जिंदगी से जुड़े कई सवाल पूछे जा रहे हैं

एल्विश यादव ने रेव पार्टी में सांपो के जहर के खरीद फरोख्त में शामिल होने की बाद नोएडा पुलिस के सामने कबूल लिया है. 17 मार्च को सांपों के जहर के तस्करी मामलें में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर उसे 14 दिन तक न्यायिक हिरासत में रखा गया है. इस बीच हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले एल्विश की निजी जिंदगी से जुड़े कई सवाल पूछे जा रहे हैं.

- Advertisement -

गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश आज के समय में उन सितारों में से एक हैं जिनके लाखों चाहने वाले हैं.

छात्र राजनीती में जाना चाहता था एल्विश

एल्विश यादव ने रेव पार्टी में सांपो के जहर के खरीद फरोख्त में शामिल होने की बाद नोएडा पुलिस के सामने कबूल ली है. गौरतलब है कि एल्विश यादव गुरुग्राम (हरियाणा) के वजीराबाद के रहने वाले हैं. एमिटी इंटरनेशनल का छात्र रहे एल्विश ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के हंसराज कॉलेज से पढ़ाई की है. कॉलेज के समय में एल्विश की रुचि छात्र राजनीति में और बढ़ गई जिसके बाद उसने वीडियो कंटेंट बनाना भी शुरू कर दिया था.

एल्विश के भाई का निधन हो गया, ने जीवन के पहले कुछ वर्षों के दौरान सिद्धार्थ का नाम बदलकर एल्विश यादव रख दिया.

- Advertisement -

जब एल्विश पर टुटा दुखों का पहाड़

26 अप्रैल 2016 से एल्विश ने अपने यूट्यूब की जर्नी शुरू की थी. बिग बॉस ओटीटी के दौरान एल्विश ने बताया था कि उनके भाई के देहांत के बाद पूरे तरीके से टूट गए थे. हालांकि आपको जानकर हैरानी की बाद ये है कि एल्विश का कुछ वर्षों पहले तक सिद्धार्थ नाम था.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...