अंबानी इवेंट में प्रियंका चोपड़ा ने क्यों पहनी 65 साल पुरानी साड़ी की ड्रेस, जानें खासियत

ज़रूर पढ़ें

‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर’ के इवेंट में प्रियंका चोपड़ा मॉर्डन ट्विस्ट के साथ विंटेज साड़ी में नजर आई. इनकी ये ड्रेस में कई खासियत भी दिखाई दी. दो दिन तक चले इस इवेंट में देशी गर्ल ने अपने ग्लैमरस लुक से खूब लाइमलाइट लूटी है

‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर’ (NMACC) की ग्रैंड ओपनिंग में देश-विदेश के अलग-अलग क्षेत्रों से सितारें शामिल हुए. जहाँ भारत लौटते ही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने पति और हॉलीवुड सितारें निक जोनस के साथ शिरकत की. एक्ट्रेस के लुक ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. प्रियंका (Priyanka Chopra) ने मॉर्डन ट्विस्ट के साथ विंटेज साड़ी में नजर आई. हालाँकि इनकी ये ड्रेस में कई खासियत भी दिखाई दी. दो दिन तक चले इस इवेंट में देशी गर्ल ने अपने ग्लैमरस लुक से खूब लाइमलाइट लूटी है. NMACC इवेंट में पीसी ने 65 साल पुरानी बनारसी पटोला साड़ी से बनी ड्रेस पहनी थी.

- Advertisement -

प्रियंका का लुक ने लूटी महफ़िल

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जबसे इंडिया लौटी हैं. तभी से सुर्ख़ियों में नजर आईं. प्रियंका (Priyanka Chopra) ने ‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर’ (NMACC) में 65 साल पुरानी ड्रेस को जिस अवतार में पहना वो काबिल-ए-तारीफ़ है. इस ड्रेस में पीसी ने अपने लुक को डायमंड चोकर और स्टड इयररिंग्स के साथ पूरा किया.

एक्ट्रेस ने खोले राज

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इस ड्रेस को लेकर कई राज खोले हैं. जिसकी चर्चा हो रही है. यहां प्रियंका ने अपनी इस ड्रेस की खासियत के बारे में भी बताया है. जहाँ जानकारी मुताबिक प्रियंका ने NMACC इवेंट में डिजाइनर अमिल अग्रवाल द्वारा डिज़ाइन आउटफिट पहना था. सोशल मीडिया पर देशी गर्ल ने इस खूबसूरत आउटफिट्स के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं. ड्रेस के बारे में उन्होंने लिखा है कि, “ इस खूबसूरत आउटफिट को सिल्वर के थ्रेड से बनी 65 साल पुरानी बनारसी पटोला (ब्रोकेड) साड़ी और खादी सिल्क पर सोने की इलेक्ट्रोप्लेटिंग से तैयार किया गया था. इकत बुनाई के नौ रंगों को रिफ्लेक्ट करने के लिए इसे सेक्विन शीट होलोग्राफिक बस्टियर के साथ पेयर किया जाता है जिसमें ब्रोकेड सेट होता है.

ड्रेस को बनाने में लगे इतने महीने

यहां प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी खूबसूरत ड्रेस को लेकर आगे बताया कि, वाराणसी के क्राफ्ट कल्स्टर में हाथ से बुने हुए विंटेज टेक्सटाइल के साथ इस मास्टरपीस साड़ी को बनाने में अमित और उनकी टीम को लगभग 6 महीने लगे. जहाँ पीसी ने अपने डिजाइनर को अपनी आउटफिट के लिए शुक्रिया कहा और लिखा, अमित और उनकी टैलेंटेड टीम को थैंक यू.”

प्रियंका ने इसलिए पहनी 65 साल पुरानी साड़ी की ड्रेस

प्रियंका चोपड़ा भले हीं हॉलीवुड में अपना पाँव जमा चुकी हैं. लेकिन उनका देशी अंदाज अभी भी बरक़रार है. पीसी का भारत की कलाकृति और संस्कृति से ख़ासा लगाव है. जहाँ एक तरफ ‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर’ का उद्देश्य भारत की सांस्कृतिक से दुनिया को जोड़ना है. और शायद यही वजह रही है की एक्ट्रेस प्रियंका ने अपनी देशीपन को नहीं बदला और 65 साल पुरानी साड़ी की ड्रेस को अपने लिए सही समझा.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...